वारदात / 12 वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने 5 घंटे तक लगाया सड़क जाम

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 11:45 AM IST


राेते-बिलखते परिजन। राेते-बिलखते परिजन।
X
राेते-बिलखते परिजन।राेते-बिलखते परिजन।
  • comment

  • मंगलवार दोपहर खेलने के दौरान घर से निकला था बच्चा
  • रात भर नहीं लौटा घर, सुबह मिला बच्चे का गला रेता शव

गिरिडीह. बेंगाबाद थाना क्षेत्र के गिरिडीह मेन रोड स्थित बारासोली मोड़ के सामने बुधवार की सुबह एक 12 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। बच्चा दनुवाडिह का निवासी था। हत्या गला रेतकर की गई है। वहीं, इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बेंगाबाद-गिरिडीह मेन रोड को करीब 5 घंटे तक जाम रखा। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर लोग अड़ गए थे।

 

पांचवी का छात्र था मृतक

बच्चे की पहचान अनिल कुमार वर्मा के रूप में की गई। मृतक पांचवी क्लास का छात्र था और करणपुरा प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई कर रहा था। परिजनों के अनुसार अनिल मंगलवार की दोपहर को खेलने निकला, उसके बाद वो घर नहीं आया। परिजनों ने काफी तलाश की पर उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह आसपास के लोगों ने बताया कि अनिल का शव पड़ा है। अनिल के पिता मैनेजर मोदी कोलकाता में काम करते हैं। वहीं, अनिल की मां फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

 

सड़क जाम करते ग्रामीण।

जाम में फंसी कई गाड़ियां

इधर, पुलिस आपसी रंजीश में बच्चे की हत्या की आशंका जाहिर कर रही है। वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया और सड़क जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है। लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। पुलिस के काफी समझाने और हत्यारे की गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद सड़क जाम खत्म हुआ।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन