पटना इंटरसिटी के एसी कोच अटेंडेंट के बक्से में मिली 186 बोतल विदेशी शराब

Dhanbad News - धनबाद से पटना जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच एचए-1 से विदेशी शराब की 186 बोतलें जब्त की गई हैं। बोतलें कोच...

Nov 11, 2019, 06:31 AM IST
धनबाद से पटना जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच एचए-1 से विदेशी शराब की 186 बोतलें जब्त की गई हैं। बोतलें कोच अटेंडेंट के बक्से में रखी हुई थीं। बरामदगी किऊल स्टेशन पर हुई। गिरफ्तारी के भय से कोच अटेंडेंट भाग निकला। उसके खिलाफ किऊल जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है। किऊल रेल पुलिस को सूचना मिली थी कि एसी कोचों के अटेंडेंट अपने बक्से के जरिए बिहार में विदेशी शराब ले जाते हैं।

इसी सूचना के आधार पर रेल पुलिस ने शनिवार को जाल बिछाया। जब ट्रेन किऊल पहुंची तो जीआरपी जवानों ने एचए- कोच के दरवाजे को धक्का दिया तो अंदर मौजूद कोच अटेंडेंट दरवाजा खोल प्लेटफॉर्म पर दौड़ लगा ली। जब जवान अंदर जाकर तलाशी शुरू की तो कोच अटेंडेंट के बक्से में रॉयल स्टैग की 50 एमएल की 145 बोतलें, इम्पीरियल ब्लू की 38 बोतल और ब्लेंडर प्राइड की तीन बोतलें मिलीं।

रेल पुलिस के अनुसार, शराब की बोतलें धनबाद में ही चढ़ाने की बात सामने आ रही है और इसमें कोच अटेंडेंट की सीधी संलिप्तता के साक्ष्य मिले हैं। इससे पूर्व भी ट्रेनों के जरिए बिहार में शराब पहुंचाने के गोरखधंधे का भंडाफोड़ हो चुका है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना