बीअाईटीटी के चेयरमैन डॉ. रंजीत की गाड़ी से 2.08 लाख रु. जब्त

Dhanbad News - स्टेटिक सर्विलांस टीम ने मंगलवार रात नाै बजे रांची काॅलेज के पास एक गाड़ी से 2.08 लाख रुपए जब्त किया है। यह राशि...

Dec 04, 2019, 08:40 AM IST
स्टेटिक सर्विलांस टीम ने मंगलवार रात नाै बजे रांची काॅलेज के पास एक गाड़ी से 2.08 लाख रुपए जब्त किया है। यह राशि बीअाईटीटी गेतलातू के चेयरमैन डाॅ. रंजीत कुमार की गाड़ी से मिली। डाॅ. रंजीत ने पूछताछ में बताया कि वह बीअाईटीटी से अा रहे हैं। पैसे संस्थान के हैं, जिसे लेकर वह घर जा रहे हैं। लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि अादर्श चुनाव अाचार संहिता लागू हाेने के कारण काेई भी व्यक्ति 50 हजार रुपए से अधिक की राशि लेकर नहीं चल सकता। अगर काेई चलता है ताे इसकी सूचना पुलिस अाैर अायकर विभाग काे देना जरूरी है। अब अायकर विभाग अागे की कार्रवाई करेगी।

चास में दाे लाख, दुमका में बाइक से 72 हजार जब्त

चास में साेमवार रात अाईटीअाई माेड़ के पास से पुलिस ने एक कार से दाे लाख रुपए जब्त किया है। ये सभी नाे 500-500 के हैं। कार सवार स्क्रैप व्यापारी दिवाकर साव ने पुलिस काे बताया कि उनका साेनाटांड़ में नारायणी स्टील नामक फर्म है। वह धनबाद से पैसे वसूलकर ला रहे थे। इसके बाद पुलिस ने पैसे जब्त कर आयकर विभाग को इसकी सूचना दे दी। वहीं दुमका में टाेंगरा चेकनाका के पास पुलिस ने एक बाइक की डिक्की से 72 हजार रुपए बरामद किया है। ये पैसे गिरिडीह जिले के बेंगाबाद निवासी जीतेंद्र सिंह की थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना