जामताड़ा / मोबाइल चोरी के आरोप में तीन युवकों की खंभे से बांधकर पिटाई, पुलिस ने छुड़ाया

खंभे से बंधे तीनों आरोपी। खंभे से बंधे तीनों आरोपी।
X
खंभे से बंधे तीनों आरोपी।खंभे से बंधे तीनों आरोपी।

  • पुलिस ने कहा- युवकों से पूछताछ और तलाशी में नहीं मिला मोबाइल

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 03:09 PM IST

जामताड़ा. करमाटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत करमाटांड़ बस्ती स्थित बड़ी मस्जिद के मौलाना का मोबाइल चोरी हो गया था। इसके बाद ग्रामीणों ने मोबाइल चोरी के आरोप में तीन युवकों को पकड़ लिया और फिर खंभे से बांधकर उनकी पिटाई की गई। घटना सोमवार की है। मौलाना फखरुद्दीन ने तीनों युवकों के संबंध में ग्रामीणों को इस संबंध में जानकारी दी थी।

जानकारी के बाद ग्रामीणों के सहयोग से करमाटांड़ बस्ती के रहने वाले सोनू शेख एवं उसके दो अन्य साथियों तालिब शेख व एहसान अंसारी को उनके घर से पकड़कर लाया गया। फिर तीनों युवकों को बिजली के खंभे से बांध दिया गया और उनकी पिटाई की गई। 

उधर, युवकों की पिटाई की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के कब्जे से आरोपियों को मुक्त कराया और तीनों को अपने साथ ले गई। लेकिन इन तीनों के खिलाफ मस्जिद के मौलाना की ओर से किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया गया है। 

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
करमाटांड थाना प्रभारी रामशरीक तिवारी ने कहा कि मस्जिद से मौलाना की चोरी हुई मोबाइल तीनों युवकों के पास से नहीं मिल सका है और न ही चोरी की शिकायत की गई है। फिलहाल, तीनों युवकों को छोड़ दिया गया है। साथ ही ग्रामीणों को कानून हाथ में न लेने की हिदायत भी दी गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना