• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • पत्नी को घर से निकाल,बीसीसीएल कर्मी ने फांसी लगा कर ली खुदकुशी
--Advertisement--

पत्नी को घर से निकाल,बीसीसीएल कर्मी ने फांसी लगा कर ली खुदकुशी

Dhanbad News - मामूली विवाद में पति ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला भूली ई ब्लाॅक सेक्टर दो का है। शनिवार की शाम करीब...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:05 AM IST
पत्नी को घर से निकाल,बीसीसीएल कर्मी ने फांसी लगा कर ली खुदकुशी
मामूली विवाद में पति ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला भूली ई ब्लाॅक सेक्टर दो का है। शनिवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे ई ब्लाॅक सेक्टर दो क्वार्टर नंबर 241 निवासी जयराम भुईयां का अपनी प|ी से मामूली नोक-झोंक हुई। नोक-झोंक के बाद जयराम ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगा ली।

जयराम भुईयां का शव पंखे की कुंडी में गमछे के सहारे लटकता हुआ पाया गया। जयराम भुईयां बीसीसीएल कर्मी था तथा मोदीडीह कोलियरी में डंपर आॅपरेटर के पद पर कार्यरत था। हो-हल्ला सुन आसपास के लोग जुटे और जयराम को फंदे से उतार कर असर्फी अस्पताल ले गए, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जयराम की बेटी नेहा ने बताया कि शाम को पापा शराब पीकर घर आए। इसके बाद मम्मी और पापा के बीच किसी बात को लेकर हल्की नोक-झोंक हुई। नोकझोंक के बाद पापा मम्मी को गाली-गलौज करते हुए घर से बाहर निकाल दिए और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। मैं घर की साफ-सफाई कर रही थी। इसी दौरान पापा दूसरे कमरे में घर के पंखे की कुंडी में गमछे का फंदा लगाकर लटक गए।

जयराम का फाइल फोटो।

X
पत्नी को घर से निकाल,बीसीसीएल कर्मी ने फांसी लगा कर ली खुदकुशी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..