• Home
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • छाताबाद: छात्रा को उठाने का प्रयास, कतरास में फायरिंग
--Advertisement--

छाताबाद: छात्रा को उठाने का प्रयास, कतरास में फायरिंग

कतरास के छाताबाद पांच नंबर में शुक्रवार को एक किशोरी को अगवा करने की कोशिश की गई। वह किसी तरह बची। मामला तूल पकड़ता...

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:25 AM IST
कतरास के छाताबाद पांच नंबर में शुक्रवार को एक किशोरी को अगवा करने की कोशिश की गई। वह किसी तरह बची। मामला तूल पकड़ता दिख रहा था, लेकिन कुछ प्रबुद्ध लोगों के प्रयास से होली शांति पूर्वक संपन्न हुई। खबर मिलने पर थानेदार सुषमा ने मौके पर पहुंचकर माहौल संभाला। दोनों पक्षों के बीच समझौते के लिए बैठक हुई। पांचों आरोपियों का थूक कर चाटना और उन्हें दो-दो चप्पल पीटना तय हुआ। आरोपी तैयार हो गए, लेकिन फिर मामला बिगड़ गया। शुक्रवार की रात आरोपियों को हिरासत में रखा गया। शनिवार को भी दसियों महिलाओं ने थाने जाकर कार्रवाई की मांग की, हालांकि फिर समझौता हो गया और आरोपी छूट गए।

कतरास के ही राजगंज रोड पर शनिवार दोपहर ढाई बजे सरेआम दो चक्र गोली चलने से दहशत फैल गई। थानेदार सुषमा कुमारी ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। फिर एक बाइक को जब्त किया गया। इसके साथ-साथ भगत मुहल्ले में मारपीट में दो लोग जख्मी हो गए। पंजाबी मुहल्ला, शिव मुहल्ला में भी मारपीट हुई।

शराब से बिगड़ी हालत

सरायढेला के निवासी विजय वर्णवाल की होली में हालत अत्यधिक शराब पीने से बिगड़ गई। परिजनों ने उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया। इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार मरीज की हालत स्थिर है।

नशे में पीया कीटनाशक

बरवाअड्डा के निवासी शरत बाउरी के बेटे ने पहले शराब पी अौर फिर नशे में घर में रखा कीटनाशक पी लिया। उन्हेंं अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों के अनुसार, युवक की स्थिति गंभीर है। अस्पताल की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

छात्र की तबीयत खराब

गोविंदपुर के निवासी संजय महतो के बेटे 15 वर्षीय हिमांशु की हालत शराब पीने से बिगड़ गई। उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। संजय 9 मार्च से शुरू हो रहे मैट्रिक की परीक्षा में शामिल होगा। शुक्रवार को दोस्तों के साथ शराब पीकर बेहोश हो गया था।

सिजुआ में टाटाकर्मी की मौत

टाटा भेलाटांड़-जोगता मेन रोड पर भेलाटांड़ के पास शुक्रवार की रात सड़क हादसे में टाटाकर्मी हरीश चंद्र पासी (42 वर्ष) की मौत हो गई और राम सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें जमशेदपुर के टाटा मेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जोगता पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। वे टाटा सिजुआ 12 नंबर कॉलोनी के रहने वाले थे। होली खेलने बाइक से निकले थे कि भेलाटांड़ में किसी बाइक ने टक्कर मार दी।

हाउसिंग काॅलोनी में युवक को पीटा

विशनपुर के रवि सिंह ने सौरभ सिन्हा, निशांत सिन्हा और अंशु सिन्हा पर मारपीट कर सोने की चेन छीन लेने का आरोप लगाया है। रवि का कहना है कि वे अपने मामा से मिलने हाउसिंग काॅलोनी जा रहे थे। आरोपी युवकों ने उन्हें घेर लिया। मारपीट में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। रवि ने थाने में शिकायत की है।

शराबी को रोकने में दारोगा की अंगुली कटी

बैंक मोड़ में गुरुवार को बाइक जांच अभियान के दौरान एक बाइकसवार को रोकने की कोशिश में दारोगा बुधीराम भगत की उंगली जख्मी हो गई। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को हावड़ा मोटर और झरिया रोड में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों को खूब पीटा। सूचना मिली थी कि शराब पीकर युवक हंगामा कर रहे हैं।