--Advertisement--

भास्कर रन फॉर क्लीन धनबाद आज

अपने शहर और आसपास को साफ-सुथरा रखने के संदेश के साथ रविवार को एक साथ हर उम्र और हर वर्ग के लोग दौड़ लगाएंगे। मंच होगा...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:30 AM IST
अपने शहर और आसपास को साफ-सुथरा रखने के संदेश के साथ रविवार को एक साथ हर उम्र और हर वर्ग के लोग दौड़ लगाएंगे। मंच होगा दैनिक भास्कर रन फॉर क्लीन धनबाद का। रविवार को सुबह 6 बजे शुरू होनेे वाली इस दौड़ में शहर के गणमान्य लोगों के साथ स्कूली बच्चे, युवा, महिलाएं सभी एक साथ दौड़कर शहर में सफाई का संदेश देते नजर आएंगे। दौड़ रणधीर वर्मा चौक से शुरू होगी और एसएसएलएनटी कॉलेज, सिटी सेंटर, राजेंद्र सरोवर, पूजा टॉकीज, डीआरएम ऑफिस, कचहरी रोड होती हुई रणधीर वर्मा चौक पर पूरी होगी। विजेताओं को आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। “गोल प्रजेंट्स दैनिक भास्कर रन फॉर क्लीन धनबाद’ का उद्देश्य शहरवासियों को सफाई के लिए प्रेरित करना है।

तीन श्रेणियों में विजेताओं को मिलेंगे आकर्षक उपहार

पास-पड़ोस और शहर भर में स्वच्छता के संदेश के साथ दौड़ेंगे धनबादवासी

आप सब हैं आमंत्रित : दैनिक भास्कर परिवार आप सब को रन फॉर क्लीन धनबाद में शामिल होने के लिए सादर आमंत्रित करता है। आप हमारे साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ने के साथ-साथ स्कूल, कॉलेज, संस्था, समूह, संगठन आदि के रूप में भी जुड़ सकते हैं। कार्यक्रम से संबंधित विशेष जानकारी के लिए माेबाइल नंबरों 7903921906, 7004146656,7369953398 पर संपर्क किया जा सकता है।

ये पुरस्कार दिए जाएंगे विजेताओं को

पुरुष श्रेणी, महिला श्रेणी और 15 साल तक के बच्चों की श्रेणी में दो-दो पुरस्कार दिए जाएंगे। तीन श्रेणियों में पहला पुरस्कार जूसर ग्राइंडर होगा और दूसरे पुरस्कार के रूप में ब्रांडेड कंपनी का हेल्थ फिटनेस बैंड दिया जाएगा।

हमारे सहयोगी

प्रेजेंट्स बाय - गोल इंस्टीच्युट