Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» जैकपॉट में एसयूवी मिलने का झांसा दे महिला से कर ली गई 12 लाख की ठगी

जैकपॉट में एसयूवी मिलने का झांसा दे महिला से कर ली गई 12 लाख की ठगी

न्यू विशुनपुर की रहने वाली अनुपम कुमारी ने ठगों के झांसे में आकर 12 लाख रुपए गंवा दिए। जैकपॉट में एसयूवी मिलने का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:55 AM IST

न्यू विशुनपुर की रहने वाली अनुपम कुमारी ने ठगों के झांसे में आकर 12 लाख रुपए गंवा दिए। जैकपॉट में एसयूवी मिलने का झांसा देकर चार ठगों ने पहले महिला का विश्वास जीता। इसके बाद गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कराने व अन्य कारण बता कर 9 महीने में उक्त राशि की ठगी कर ली। ठगी का एहसास होने के बाद महिला रविवार को धनबाद थाना पहुंची और घटना की लिखित शिकायत की। महिला ने कहा कि वह ठगों के जाल में फंस कर भविष्य के लिए रखी जमापूंजी गंवा दी।

इस तरह बनाया ठगी का शिकार

अनुपम अखबार में एक विज्ञापन देखकर एक शॉपिंग कंपनी से कुछ सामान की खरीदारी की थी। इसके बाद ही महिला के पास फोन आया कि जैकपॉट में उसे एसयूवी निकला है। ठगों ने झांसा देकर जून 2017 से फरवरी 2018 तक महिला से 12 लाख रुपए विभिन्न बैंक खातों में डलवा लिया।

12 लोगों के खाते में डाले थे रुपए

ठगों में अमित मिश्रा, विनोद कुमार, राजेश कुमार और रवि वर्मा अनुपम को मोबाइल पर फोन करते थे। इनके कहने पर ही अनुपम ने प्रिंस 1 लाख, गोपाल साव 1.74 लाख, पिंटू सरकार 87 हजार, रविकांत वर्मा 6 हजार ,रजनीकांत पांडेय 25 हजार, मिथिलेश राय 20 हजार,अविनाश कुमार 49 हजार 5 सौ, आशीष कुमार 3.96 लाख, सुमन मंडल 80 हजार और मिथिलेश राय के खाते में 40 हजार रुपये जमा कराए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×