--Advertisement--

भारत बंद के लिए संगठनों ने कसी कमर

Dhanbad News - धनबाद | एससी, एसटी एक्ट में गिरफ्तारी के मामले में दिए गए न्यायिक फैसले के विरोध में दलित संगठनों ने सोमवार को भारत...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:55 AM IST
भारत बंद के लिए संगठनों ने कसी कमर
धनबाद | एससी, एसटी एक्ट में गिरफ्तारी के मामले में दिए गए न्यायिक फैसले के विरोध में दलित संगठनों ने सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया है। धनबाद में भी बंद की तैयारी है। विभिन्न दलित संगठनों नेे बंद से पूर्व बैठक कर बंद की रणनीति बनाई। रविदास समाज संघर्ष समिति के नेतृत्व में विभिन्न संगठनों की बैठक सोमवार को गोल्फ मैदान में हुई। बैठक में एंबुलेंस व स्कूली वाहनों को बंद से मुक्त रखने की घोषणा की गई। जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स, मजदूर संगठनों, ऑटो व बस ऑनर्स एसोसिएशन के साथ राजनीतिक पार्टियों से बंद में समर्थन की मांग की गई। कहा कि कोर्ट के फैसले पर पुनर्विचार की मांग पर 02 अप्रैल को भारत बंद का आह्वान किया है।

कांग्रेस, झामुमो, झाविमो व अन्य दलों का नैतिक समर्थन | धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक रविवार को सर्किट हाउस में हुई। अध्यक्षता ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने की। सोमवार को भारत बंद को नैतिक समर्थन देने का निर्णय लिया गया। रणधीर वर्मा चौक पर धरना का निर्णय भी लिया गया। बैठक में प्रदेश कांग्रेस नेता बीके सिंह, मनोज सिंह, योगेंद्र सिंह योगी, कुमार सोनू, मनोज यादव, एनएसयूआई के कुमार अभिनव, अनिल कुमार राय सहित अन्य मौजूद थे। भाकपा (माले), झाविमो, राजद, झारखंड मुक्ति मोर्चा की जिला कमेटियों ने बंद को नैतिक समर्थन देने की बात कही है।

X
भारत बंद के लिए संगठनों ने कसी कमर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..