• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • कोर्ट के आदेश पर रांची से 10 महीना 8 दिन बाद फिर धनबाद जेल लाए गए विधायक संजीव सिंह
--Advertisement--

कोर्ट के आदेश पर रांची से 10 महीना 8 दिन बाद फिर धनबाद जेल लाए गए विधायक संजीव सिंह

Dhanbad News - धनबाद | चचेरे भाई और पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या के मामले में रांची के होटवार जेल में बंद झरिया विधायक...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:10 AM IST
कोर्ट के आदेश पर रांची से 10 महीना 8 दिन बाद फिर धनबाद जेल लाए गए विधायक संजीव सिंह
धनबाद | चचेरे भाई और पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या के मामले में रांची के होटवार जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह को वहां से 10 महीना 8 दिन के बाद वापस धनबाद जेल लाया गया। 20 अप्रैल 2017 को कोर्ट के आदेश पर सुरक्षा कारणों से उन्हें होटवार जेल भेजा गया था। इस आदेश को संजीव के वकील ने हाई कोर्ट में चुनौती दी थी। हाईकोर्ट ने उनके पक्ष में फैसला सुनाया था। हालांकि शिफ्टिंग उसके कुछ दिनों बाद हुई। कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार को संजीव को धनबाद जेल लाया गया। इसकी खबर मिलने पर पहले से ही उनके समर्थक बड़ी संख्या में जेल गेट पर मौजूद थे। दोपहर 3:22 बजे विधायक का काफिला जेल गेट पहुंचा। वाहन से ही उन्हें जेल के अंदर ले जाया गया। गेट पर उनके समर्थकों ने जम कर नारेबाजी की। गौरतलब है कि नीरज सिंह की 21 मार्च 2017 को सरायढेला में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। 11 अप्रैल 2017 को पुलिस ने इस सिलसिले में संजीव सिंह को गिरफ्तार कर धनबाद जेल भेजा था। वहां से 20 अप्रैल को उन्हें रांची शिफ्ट कर दिया गया।

मंडलकारा में समर्थकोंे से घिरे झरिया विधायक, नए-नए कपड़े लेकर पहुंचे समर्थक



जाम में फंस गए एसडीओ

कोर्ट रोड में संजीव के समर्थकों की भीड़ के कारण जाम की स्थिति बन गई। इसी बीच एसडीओ की गाड़ी पहुंची, तो वाहनों की लंबी लाइन में उनकी गाड़ी भी फंस गई। अंगरक्षकों ने किसी तरह उनकी गाड़ी जाम से निकाली। संजीव का काफिला पहुंचने के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई। सड़क विधायक को जेल तक ले जाने में सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

X
कोर्ट के आदेश पर रांची से 10 महीना 8 दिन बाद फिर धनबाद जेल लाए गए विधायक संजीव सिंह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..