--Advertisement--

सेवानिवृत्ति पर प्रधानाध्यापक को विदाई

Dhanbad News - गोविंदपुर| मध्य विद्यालय गोसांई डीह के प्रभारी प्रधानाध्यापक इंद्र नारायण महतो बुधवार को सेवा निवृत हो गये ।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:10 AM IST
सेवानिवृत्ति पर प्रधानाध्यापक को विदाई
गोविंदपुर| मध्य विद्यालय गोसांई डीह के प्रभारी प्रधानाध्यापक इंद्र नारायण महतो बुधवार को सेवा निवृत हो गये । उनके सम्मान में विद्यालय में विदाई समारोह का आयोजन किया गया । वक्ताओं ने उनके कार्यकाल की सराहना की । उन्हें कुशल कर्मठ अनुभवी शिक्षक बताया। उन्होंने 37 बर्षों तक शिक्षा विभाग में सेवा दी। गोसाईंडीह विद्यालय के विकास में काफी योगदान दिया। इस अवसर पर राजीव सिंह ,मनोज गिरि, मधुबाला कुमारी महेन्द्र यादव , मीना दास, बिशू कुमार , सुधांशु बेसरा , लक्ष्मी कुमारी, मृत्यूंजय गिरि, छाया मयी भंडारी आदि शामिल थे।

अज्ञात ट्रेन के चपेट में आकर एक की मौत

कालूबथान|आसनसोल धनबाद रेल डिविजन के छोटा अंबोना रेलवे स्टेशन के पोल संख्या 256/14-16 पर बुधवार की सुबह अज्ञात ट्रेन के चपेट में आने से 65 वर्षीय अनिल गोराई कि मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पर दो भागों में विभक्त शॉ को पड़ा देख राजधानी एक्सप्रेस के चालाक व गार्ड ने इसकी सूचना छोटा अंबोना स्टेशन मास्टर को दी। सूचना पर आरपीएफ व कालूबथान पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया। इस संबंध में मृतक का पुत्र मनोज गोराई ने बताया कि,उनके पिता का मानसिक संतुलन कुछ दिनों से ठीक नहीं था जिसके कारण यह दुर्घटना घटी।

X
सेवानिवृत्ति पर प्रधानाध्यापक को विदाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..