--Advertisement--

जांच के दौरान ट्रक व कार में भिड़ंत

निरसा थाना में वगैर बेरिकेडिंग के दो पहिया वाहन जांच के दौरान बाइक सवार को सिपाहियों द्वारा जबरन रोकने के क्रम में...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:15 PM IST
जांच के दौरान ट्रक व कार में भिड़ंत
निरसा थाना में वगैर बेरिकेडिंग के दो पहिया वाहन जांच के दौरान बाइक सवार को सिपाहियों द्वारा जबरन रोकने के क्रम में एक ट्रक व कार आपस में टकरा गई, जिससे कार का दाहिना हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस दुर्घटना में कार में सवार धनबाद निवासी विद्यासागर मंडल व अन्य को कोई चोटें नहीं आई। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। जांच के क्रम में हुई दुर्घटना से स्थानीय लोगो में आक्रोश व्याप्त है।

बेटी के शादी का निमंत्रण देने निकला था कार सवार

धनबाद निवासी विद्यासागर मंडल अपने पुत्री के शादी का निमंत्रण देने के लिए निकला था। रूपनारायणपुर में अपने रिश्तेदार को निमंत्रण देकर लौटन के क्रम में निरसा पुलिस द्वारा बाइक सवारों को रोके जाने के क्रम में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

क्षतिग्रस्त कार।

ऐसी घटी घटना

बुधवार की दोपहर निरसा थाना के समीप एनएच-2 पर निरसा पुलिस द्वारा दो पहिया वाहन की जांच की जा रही थी। जांच के क्रम में तेजी से आ रही एक बाइक को निकलते देख उपस्थित पुलिस कर्मी उसकी ओर लपके तथा डंडा पटकते हुए उसे रुकवाया। तभी बाइक के ठीक पीछे चल रहे कार संख्या-जेएच-10बी जे-0193 ने बाइक व पुलिस कर्मियों को बचाने के लिए सड़क के दाहिने की और वाहन को लेते हुए जोरदार ब्रेक लगाईं। परंतु दाहिने चल रहे ट्रक संख्या-डब्लूबी-11डी-1358 जब तक ब्रेक लगाता तब तक उसने कार को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना घटित होने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। भागमभाग को देख बाइक चालक मौके से फरार हो गया।

X
जांच के दौरान ट्रक व कार में भिड़ंत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..