• Hindi News
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • होली के पहले हंसडीहा में अवैध विदेशी शराब जब्त
--Advertisement--

होली के पहले हंसडीहा में अवैध विदेशी शराब जब्त

Dhanbad News - दुमका | जिले के उत्पाद विभाग और हंसडीहा पुलिस ने बुधवार को हंसडीहा सिनेमा हॉल रोड स्थित सुफल मंडल के घर भारी मात्रा...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:15 AM IST
होली के पहले हंसडीहा में अवैध विदेशी शराब जब्त
दुमका | जिले के उत्पाद विभाग और हंसडीहा पुलिस ने बुधवार को हंसडीहा सिनेमा हॉल रोड स्थित सुफल मंडल के घर भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद किया। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर संजीव देव के नेतृत्व में टीम ने सबसे पहले हंसडीहा चौक स्थित सुफल होटल में धावा बोल करीब एक दर्जन विदेशी शराब की बोतल जब्त करते हुए सुफल मंडल को हिरासत में लेकर उसके घर गई। घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा देख टीम ने शक होने पर सुफल मंडल के बेटे को भी हिरासत में लेते हुए दरवाजा खोलने को कहा। सुफल मंडल के बेटे द्वारा करीब आधे घंटे तक छापेमारी दल को झांसे में रखा गया कि दरवाजे की चाबी उसके पास नहीं है। लेकिन जब छापेमारी दल में शामिल महिला पुलिसकर्मी बगल के घर के सहारे सुफल मंडल के घर में प्रवेश करने लगे तो दरवाजे को खोला गया। उत्पाद विभाग को सुफल मंडल के घर से भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब की खेप मिली है। उत्पाद इंस्पेक्टर संजीव देव ने बताया कि डीएसपी ग्रामीण रौशन गुडिया के निर्देश पर हंसडीहा में यह छापेमारी की गई। टीम में उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर ओमप्रकाश कुमार सहित अन्य कर्मी शामिल थे।

होटल व्यवसायी सुफल मंडल ने होली जैसे त्यौहार को लेकर विदेशी शराब की बडी खेप अपने घर में जमा किया था। सूत्रों की माने तो छापेमारी टीम द्वारा सुफल मंडल के घर में छापेमारी करने के समय उसके बेटे द्वारा टीम को बरगलाने के दौरान दर्जनों शराब की पेटियां पिछले दरवाजे के सहारे घर से सुरक्षित ठिकाने लगा दिया गया था। उत्पाद विभाग की टीम ने बताया कि सुफल अपने घर का पता कभी पालाजोरी तो कभी जामा बता टीम को धोखे में रखकर घर से शराब की खेप हटा दिया।

X
होली के पहले हंसडीहा में अवैध विदेशी शराब जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..