Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» चिटाही प्रकरण में ढुल्लू-जलेश्वर समर्थकों में विवाद जारी

चिटाही प्रकरण में ढुल्लू-जलेश्वर समर्थकों में विवाद जारी

बाघमारा के चिटाही में विधायक ढुल्लू महतो और किरण महतो के समर्थकों के बीच रविवार को हुई मारपीट के बाद अब तक आरोप...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:55 PM IST

बाघमारा के चिटाही में विधायक ढुल्लू महतो और किरण महतो के समर्थकों के बीच रविवार को हुई मारपीट के बाद अब तक आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। एक तरफ विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक पूर्व विधायकद्वय जलेश्वर महतो व ओपी लाल को अपने निशाने में रखे हुए हैं तो दूसरी तरफ जदयू समर्थक विधायक को। दोनों ही पार्टी के लोग अलग- अलग बैठक और पत्रकार वार्ता कर एक दूसरे को जमकर कोस रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों पार्टी के समर्थक सोशल मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। भाजपा कतरास कार्यालय में बुधवार को विधायक ढुल्लू महतो समर्थक मंडल अध्यक्षों ने प्रेस कांफ्रेंस कर ओपी लाल, विजय झा एवं जलेश्वर महतो को अपने निशाने पर लेते हुए कहा कि विधायक ढुल्लू महतो पर लगाया गया इल्जाम एक दम सरासर झूठा है। इस प्रकरण से विधायक का कोई लेना देना नहीं है।कहा कि विधायक ने किरण महतो एवं अन्य पर किसी प्रकार की पाबंदी नहीं लगाया है। इस प्रकरण में विधायक दूर दूर तक नहीं हैं। वक्ताओं ने कहा कि किरण महतो जब विधायक के साथ थे तब वह अपराधी थे और विधायक को आज जब छोड़कर ओपी लाल एवं जलेश्वर महतो के शरण में चला गया तो शरीफ हो गया। प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से बाघमारा भाजपा के पांचों मंडल अध्यक्ष प्रभात मिश्रा, धनेश्वर महतो, राकेश सिंह, पप्पू सिंह, बच्चू राय के अलावा गुरमीत सिंह, महेश पासवान, अमित भगत, भरत शर्मा प्रकाश राम गुप्ता, राजकुमार प्रामाणिक, प्रिंस शर्मा, धर्मेंद्र गुप्ता, राजा खान, मो अमान आदि उपस्थित थे।

रविवार को दो गुटों के बीच हो गई थी मारपीट, अब तक मीडिया में बयान जारी कर एक-दूसरे को ललकार रहे हैं

महुदा के राधा नगर में मीडिया से बातचीत करते भाजपा के मंडल अध्यक्ष व अन्य।

चिटाही प्रकरण सिर्फ ग्रामीणों का मामला: धनेश्वर

महुदा | महुदा के राधानगर में आयोजित प्रेस वार्ता में मंडल अध्यक्ष धनेश्वर महतो ने कहा कि चिटाही प्रकरण विशुद्ध रूप से गांव व ग्रामीणों का मामला है और यह मामला ग्रामीणों का होने के नाते ग्रामीण सब मामले को सुलझाने में स्वयं सक्षम हैं। इसमें पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो एवं ओपी लाल द्वारा घटिया राजनीति कर अनाप शनाप बयानबाजी करना सरासर गलत है।

विधायक से त्रस्त है जनता : निर्मल

महुदा: बाघमारा की जनता विधायक ढुल्लू महतो के आतंक से त्रस्त है एवं उनके आतंक से मुक्ति चाहती है। जनता की भावना को ध्यान में रखते हुए जदयू बाघमारा की जनता के साथ है एवं इसके लिए जोरदार आंदोलन की तैयारी कर रही है। उक्त बातें जदयू नेता अधिवक्ता निर्मल कुमार रवानी ने राधानगर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि बाघमारा विधायक ने पूरे क्षेत्र में आतंक फैला रखा है जिससे जनता भयभीत हैं। विधायक के समर्थन में बोलने वाले उनके पिछलग्गू हैं। उसे मासिक वेतन पर घर के दरवाजे पर खड़ा रखा जाता है। चिटाही बस्ती में अपने ही लोगों के साथ मारपीट किया। किरण महतो उसके परिवार के ही सदस्य हैं, परंतु उनके साथ भी मारपीट किया गया। जो दूसरे को स्क्रैप कहते हैं वह खुद ही स्क्रैप है। जनता के साथ हो रहे अन्याय को जदयू कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। हमलोग शुरू से ही अन्याय के विरुद्ध लड़े हैं और लड़ते रहेंगे। अगर पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो को बदनाम करने का प्रयास किया गया तो उसे रोड पर चलना बंद कर देंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×