देवघर / ससुराल में विवाद हुआ ताे रेलवे ट्रैक पर पत्थर रख आवागमन किया बाधित

सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।
X
सिम्बॉलिक इमेज।सिम्बॉलिक इमेज।

  • आधे घंटे तक मधुपुर-कोडरमा ट्रेन आगे हुई रवाना, दोबारा पत्थर रखने आया युवक तो आरपीएफ ने पकड़ा

दैनिक भास्कर

Dec 05, 2019, 06:52 PM IST

देवघर. ससुराल में विवाद होने के बाद दामाद ने अपना गुस्सा रेलवे ट्रैक के प्वाइंट के बीच पत्थर रखकर उतारा। जिसके कारण मधुपुर कोडरमा सवारी ट्रेन का परिचालन बाधित हाे गया। सूचना पर मधुपुर आरपीएफ ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरपीएफ ने बताया कि आरोपित युवक सूरज पुजहर मधुपुर थाना क्षेत्र के गुनियासोल का रहने वाला है। 

आधे घंटे तक रूकी रही मधुपुर-कोडरमा ट्रेन
युवक अपने ससुराल महेशमुंडा स्टेशन के बगल मधुवाडीह गांव अाया हुआ था। ससुराल में विवाद होने के बाद वह तनाव में आ गया और बुधवार देर शाम को महेशमंुडा स्टेशन के समीप रेलवे ट्रैक के प्वाइंट पर पत्थर रख दिया। इस बीच मधुपुर कोडरमा जा रही सवारी ट्रेन महेशमुंडा स्टेशन पहुंची। ट्रेन अागे बढ़ाने के लिए स्टेशन मास्टर ने सिग्नल दिया, लेकिन सिग्नल नहीं हुअा। इसके बाद रेलकर्मियों द्वारा पटरी की जांच की गई तो देखा कि ट्रैक प्यांवट पर पत्थर रखा हुआ था। इसी वजह से सिग्नल नहीं हो रहा है। इसके बाद ट्रैक प्वांइट के बीच से पत्थर हटाया गया। सिग्नल होने पर तकरीबन आधे घंटे के बाद मधुपुर कोडरमा ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना हाे सकी। 

दोबारा पत्थर रखने पहुंचा युवक तो आरपीएफ ने पकड़ा
सूचना पर आरपीएफ पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु की तो देखा कि आरोपी युवक दोबारा उसी स्थान पर पत्थर जमा कर रहा है। आरपीएफ ने आरोपित युवक के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद उसे रेलवे न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया। आरपीएफ मामले की छानबीन कर रही है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना