--Advertisement--

अपराध / महिला ने भाजपा नेता पर लगाया शारीरिक शोषण के प्रयास का आरोप



Allegation of physical exploitation on BJP leader
X
Allegation of physical exploitation on BJP leader

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 04:07 PM IST

धनबाद. ब्यूटी पार्लर चलाने वाली 39 वर्षीय महिला ने शहर के एक भाजपा नेता अयोध्या ठाकुर पर शारीरिक शोषण के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि पिछले एक साल से आरोपी उसका मानसिक शोषण कर रहा था। इस संबंध में उसने पहले 30 अक्टूबर को ऑनलाइन केस दर्ज कराया था। कोई कार्रवाई न होता देख पीड़िता ने सात नवंबर को कतरास थाने में केस दर्ज कराया। उसने अयोध्या ठाकुर पर पति को जान से मार देने की धमकी का भी आरोप लगाया है।
 

आरोपी से पीड़िता ने सूद पर लिए थे 50 हजार रुपए

  1. पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि चार वर्ष पूर्व व्यवसाय सुचारु रूप से संचालन के लिए अयोध्या से पचास हजार रुपए पांच प्रतिशत ब्याज पर लिया था। जिसका ब्याज प्रतिमाह ढाई हजार रुपए उसको दे रहे हैं। इस दौरान आरोपी ने दो चेक भी लिया था। पीड़िता ने कहा कि पिछले एक साल से आरोपी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है। 

  2. क्या कहना है पीड़िता का

    पीड़िता ने कहा कि वे हर माह 2500 रुपए आरोपी को देते आ रहे हैं। इसके बावजूद पति के अनुपस्थिति में मेरे पास आकर अश्लील बातें करता है और  संबंध बनाने के लिए जोर देता है। आरोपी पिछले एक साल से ऐसा कर रहा है। इस दौरान उसने मेरे पति की हत्या करा देने की भी बात कही। उसने कहा कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी, इसलिए जो मैं कहता हूं करो, तुम्हें मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा। पीड़िता ने कहा कि धमकी के बाद मैं डर गई और डिप्रेशन
    में रहने लगी। पति के पूछने पर उसने सारी बात बताई। इसके बाद महिला का पति अयोध्या ठाकुर के पास गया और पैसे लौटाने की बात कही। उसने कहा कि मेरा चेक और स्टॉम्प पेपर वापस कर दो। इसके बाद भी आरोपी टाल-मटोल करता रहा। 

  3. 30 अक्टूबर को महिला के दुकान पर पहुंचा आरोपी

    पीड़िता ने बताया कि आरोपी 30 अक्टूबर को उसके दुकान पर पहुंचा और 10 लाख रुपए की मांग करने लगा। विरोध करने पर उसने मारपीट भी की। इसके बाद महिला ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराया। महिला ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..