पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लेह में तैनात सेना के जवान का हुआ अंतिम संस्कार, सड़क हादसे में हुई थी मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आखिरी सलामी देते सिख रेजिमेंट के जवान।
  • सेना में जूनियर कमीशन ऑफिसर के पद पर तैनात थे बाेकाराे निवासी प्रवीण कुमार
  • बड़ी बेटी शालिनी से अंतिम बार 27 मई काे हुई थी शहीद प्रवीण कुमार की बातचीत

बोकारो. जम्मू कश्मीर के लेह में सड़क हादसे में मृत सेना में जूनियर कमीशन ऑफिसर बाेकाराे निवासी प्रवीण कुमार का शनिवार को अंतिम संस्कार किया गया। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार की शाम सेवा विमान से रांची लाया गया था। शनिवार सुबह पार्थिव शरीर बोकारो स्थित उनके आवास पर लाया गया, जहां उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की गई। फिर गरगा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

 

प्रवीण 157 लाइट एडी बटालियन में कार्यरत थे। उनकी पोस्टिंग राजस्थान के जोधपुर में थी, लेकिन हाल ही में उनका तबादला जम्मू-कश्मीर के लेह में हो गया था। प्रवीण कुमार की पत्नी, छाेटी बेटी अाैर बेटा के साथ जाेधपुर में एक किराए के मकान में रहती हैं। प्रवीण कुमार के माता-पिता और बड़ी बेटी बाेकाराे के सेक्टर चार ए स्थित आवास संख्या-2256 में रहते हैं। पिता वाल्मीकि शर्मा बाेकाराे जनरल अस्पताल से चीफ फार्मासिस्ट पद से रिटायर्ड हैं।

 

प्रवीण कुमार की बड़ी बेटी शालिनी ने बताया कि पापा से उसकी आखिरी बार 27 मई को फाेन पर बात हुई थी। उसने अपने पापा से बातचीत में कहा था कि वह अपना रिजल्ट लेकर दो जून के बाद जोधपुर जाएगी। वह डायटिशियन का कोर्स जयपुर से करना चाह रही है। इसके लिए कॉलेज में उसकी सीट भी बुक हो चुकी है। शालिनी ने कहा कि डायटिशियन का कोर्स कर वह चेन्नई में ट्रेनिंग पूरी कर आर्मी ऑफिसर बनना चाहती है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें