ऐना कोलियरी के लोडिंग प्वाइंट में वर्चस्व काे ले गुटीय संघर्ष की अाशंका, पुलिस रेस

Dhanbad News - कुसुंडा क्षेत्र के एेना लाेडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व काे लेकर एक बार फिर गुटीय संघर्ष की अाशंका पर झरिया पुलिस...

Feb 08, 2020, 06:15 AM IST
Bhagatdih News - assumption of factional conflict police race to dominate in the loading point of anna colliery

कुसुंडा क्षेत्र के एेना लाेडिंग प्वाइंट पर वर्चस्व काे लेकर एक बार फिर गुटीय संघर्ष की अाशंका पर झरिया पुलिस सक्रिय हाे गई है। प्रबंधन की सूचना पर शुक्रवार को झरिया इंस्पेक्टर प्रमोद सिंह सदलबल ऐना लोडिंग प्वाइंट, गोपालीचक मोड़, सिंह नगर दो नंबर, भूली क्वार्टर आदि क्षेत्र में जांच अभियान चलाया। पुलिस क्षेत्र में पूरी तरह से सतर्क है।

बताया जाता है कि ऐना में पेलोडर द्वारा लोडिंग कराई जाती है। यहां दो गुट अपना वर्चस्व कायम रखना चाहते हैं। गोपालीचक क्षेत्र में एक गुट वर्चस्व कायम करने की तैयारी में है। सूचना के अनुसार दूसरे गुट के लोगों ने दो नंबर भूली क्वार्टर में गुप्त बैठक कर अपना वर्चस्व कायम करने की तैयारी कर रहे थे। धनबाद से चार वाहनों का काफिला आने के बाद प्रबंधन के हाथ-पांव फूलने लगे। इसकी सूचना पाकर झरिया पुलिस एवं बोर्रागढ़ पुलिस ने क्षेत्र का जायजा लिया। झरिया थाने के पूर्व निजी चालक राजकुमार को पुलिस ने सिंहनगर से हिरासत में लिया है। उक्त युवक पर पुलिस के बारे में जानकारी देने का आरोप है। पुलिस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। अनहोनी की आशंका से पूरी तरह सतर्क है।

उपद्रवियों को सबक सिखाएगी पुलिस


मैं रंगदारी का हर वक्त विरोध करूंगी: विधायक


45 हजार टन काेयले के डीओ ने बढ़ाई सक्रियता

संघर्ष की प्रबल संभावना शुक्रवार से और बढ़ गई। कारण उक्त परियोजना में 45 हजार टन का डीओ और लग गया है। ऐसी स्थिति में कोयले की कमाई और बढ़ जाएगी। इसी को लेकर दो गुटों में संघर्ष बढ़ने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

धनबाद से चार वाहनों का काफिला आने के बाद प्रबंधन के हाथ-पांव फूलने लगे। इसकी सूचना पाकर झरिया पुलिस एवं बोर्रागढ़ पुलिस ने क्षेत्र का जायजा लिया। झरिया थाने के पूर्व निजी चालक राजकुमार को पुलिस ने सिंहनगर से हिरासत में लिया है। उक्त युवक पर पुलिस के बारे में जानकारी देने का आरोप है। पुलिस मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। अनहोनी की आशंका से पूरी तरह सतर्क है।

रंगदारी मांगनेवालाें के खिलाफ हूं: अखिलेश


एेना कोलियरी क्षेत्रों में फ्लैग मार्च करतीं झरिया पुलिस।

X
Bhagatdih News - assumption of factional conflict police race to dominate in the loading point of anna colliery

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना