धनबाद / बाघमारा विधायक ढुल्लू की खोज में दिल्ली में छापे, 5 करीबियों का सरेंडर

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो। (फाइल) बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो। (फाइल)
X
बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो। (फाइल)बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो। (फाइल)

  • विभिन्न केसों में वांछित समर्थकों की भी तलाश

दैनिक भास्कर

Feb 26, 2020, 11:45 AM IST

धनबाद. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। उनकी गिरफ्तारी करने के लिए दिल्ली में कई जगहाें पर पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस काे विधायक के दिल्ली में छिपे हाेने की सूचना मिली है। सूचना पर दिल्ली गई धनबाद पुलिस विधायक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। हालांकि अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है।

वहीं, विभिन्न कांडों में वांछित ढुल्लू के करीबियों में भी हड़कंप है। गाेली चला कर दहशत फैलाने वाले ढुल्ले के नजदीकी कपिल यादव के सोमवार को काेर्ट में सरेंडर करने के बाद पांच अन्य करीबियों ने भी मंगलवार काेर्ट में आत्मसमर्पण किया है। आज सरेंडर करने वालाें में मधुबन के बजरंगी पासवान, फुलारीटांड़ के चंदन सिंह उर्फ छाेटू, राजू कुमार चाैहान उर्फ राजू बेलदार, पिपराटांड़ का राहुल महताे और सुबेश महताे शामिल हैं। सरेंडर करने के बाद काेर्ट पांचाें काे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि आज भी कुछ लाेग काेर्ट में सरेंडर कर सकते हैं।

ढुल्लू की अग्रिम जमानत पर सुनवाई, डायरी मांगी
छेड़खानी और जमीन हड़पने की नीयत से दुकान तोड़ने के मामले में आरोपी विधायक ढुल्लू की अग्रिम जमानत पर मंगलवार को सुनवाई हुई। अदालत ने इस मामले में अभियोजन से केस डायरी की मांग की। अगली सुनवाई 5 मार्च को होगी। चिटाही के डोमन महतो ने 15 फरवरी 2020 को बरोरा थाना में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में जेल में बंद बिट्टू सिंह, अजय राय और डंपी मंडल की जमानत खारिज हो चुकी है।

बजरंगी पासवान : मधुबन थाना में वर्ष 2018 और 2019 में दाे मामले दर्ज हैं। फरार रहने के कारण काेर्ट से कुर्की वारंट जारी था।
चंदन सिंह : बाघमारा थाना में 2015 और मधुबन थाना में 2016 और 2019 में केस दर्ज हुए थे। एक मामले में वह डकैती कांड का असराेपी है।
राजू कुमार चाैहान : वर्ष 2019 में मधुबन थाना में डाकाकांड और वर्ष 2016 में भी एक मामला दर्ज है।
राहुल महताे व सुबेश महताे मारपीट व 11 बंगाल जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना