घटना / प्रेमिका को पीट रहे आर्मी जवान की पिटाई, मची अफरातफरी



हीरापुर के बिजली कार्यालय के पास आर्मी जवान को पीटते लोग। हीरापुर के बिजली कार्यालय के पास आर्मी जवान को पीटते लोग।
X
हीरापुर के बिजली कार्यालय के पास आर्मी जवान को पीटते लोग।हीरापुर के बिजली कार्यालय के पास आर्मी जवान को पीटते लोग।

  • युवती के भाई और उसके दोस्तों ने खदेड़-खदेड़कर मारा, जवान-युवती समेत 5 धराए

Dainik Bhaskar

Oct 23, 2018, 07:52 PM IST

धनबाद.  हीरापुर के बिजली कार्यालय के पास सोमवार की शाम प्रेमिका की पिटाई कर रहे आर्मी जवान बुरी तरह पिट गया। जवान बचने के लिए इधर-उधर भागता रहा, लेकिन युवती के भाई और उसके दोस्त उसे पकड़-पकड़कर पीटते रहे। मौके पर अफरातफरी मच गई।

 

पुलिस ने युवती के माता-पिता को फोन कर बुलाया

उसी दौरान धनबाद थाने का गश्ती दल भी वहां पहुंच गया। उसने जवान, उसकी प्रेमिका, उसके भाई और दोस्तों को हिरासत में ले लिया। उन्हें थाने में रखा गया। युवती के माता-पिता को फोन कर थाने बुलाया गया। देर रात तक समझौते की कोशिश की जाती रही।

 

दो साल से था प्रेम संबंध
भिश्तीपाड़ा की रहने वाली युवती की जान-पहचान एक दोस्त के जरिए आद्रा के रहने वाले आर्मी जवान सूरज पांडेय से हुई थी। दो साल से दोनों में प्रेम संबंध था। सोमवार को सूरज प्रेमिका से मिलने धनबाद पहुंचा था। दोनों सुबह से ही साथ थे और युवती को उसके परिजन ढूंढ़ रहे थे।

 

प्रेमिका के फोन पर दोस्त का कॉल आने पर बुरी तरह भड़क गया था जवान
सूरज की प्रेमिका के मोबाइल फाेन पर कॉल आया, तो उसे आवाज जानी-पहचानी लगी। दूसरी तरफ सूरज का दोस्त था। यह जानकार वह भड़क गया। प्रेमिका से मोबाइल फोन छीन कर उसे पीटने लगा। युवती के भाई और उसके दोस्तों ने यह यह देख लिया और सूरज काे पकड़कर पीटने लगे। सूरज ने पुलिस को बताया कि युवती ने उससे शादी का वादा किया था और दूसरी तरफ उसके दोस्त को भी शादी का झांसा दे रही थी।

हीरापुर के बिजली कार्यालय के पास आर्मी जवान को पीटते लोग।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना