--Advertisement--

रांची: भाजपा नेता का निधन, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा- पार्टी ने समर्पित कार्यकर्ता खो दिया

55 वर्षीय गामा सिंह की मौत के बाद उनका शव उनके रातू रोड स्थित आवास पर लाया गया

Danik Bhaskar | Sep 04, 2018, 06:51 PM IST

रांची. भाजपा के पूर्व रांची महानगर अध्यक्ष और वर्तमान कार्यसमिति सदस्य गामा सिंह का मंगलवार सुबह हृदयगति रुक जाने से निधन हो गया। दर्द की शिकायत के बाद उन्हें गुरुनानक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गामा सिंह के निधन के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास ने गहरा शोक जताया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि पार्टी ने समर्पित कार्यकर्ता खो दिया।

परिवार को सांत्वना देने पहुंचे पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा
58 वर्षीय गामा सिंह की मौत के बाद उनका शव उनके रातू रोड स्थित आवास पर लाया गया। मौत की खबर के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा गामा सिंह के आवास पर पहुंचे और उनके परिवार को सांत्वना दी। उधर, मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी, रांची महानगर के पूर्व अध्यक्ष गामा सिंह के निधन का समाचार अत्यंत दुखदायी है। पार्टी ने एक समर्पित कार्यकर्ता साथी को खो दिया है। दुख की इस घड़ी में पूरी पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है।

बुधवार को हरमू मुक्तिधाम में होगा अंतिम संस्कार

गामा सिंह अपने पीछे धर्मपत्नी समेत चार पुत्र अौर दो पुत्रियों को वे अपने पीछे छोड़ गए हैं। उनके तीन पुत्रों और एक पुत्री की शादी हो चुकी है। अंतिम संस्कार बुधवार को हरमू मुक्तिधाम में होगा। भाजपा नेताओं के साथ-साथ विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठन के लोगों का मंगलवार देर शाम तक रातू रोड स्थित आवास पर पहुंच कर उनका अंतिम दर्शन किया और अपनी श्रद्धांजलि दी। स्व. गामा सिंह वर्ष 1982 में भाजपा से जुड़े थे। उन्होंने महानगर भाजपा में युवा मोर्चा अध्यक्ष, महानगर समिति में उपाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष रहे। उन्होंने प्रदेश में मुख्यालय प्रभारी का दायित्व भी निभाया है। वर्तमान में वे पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य थे।

फाेटो: विनय चतुर्वेदी।