बोकारो / स्कॉर्पियो लूट के लिए की गई थी ड्राइवर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

घटना व आरोपियों के बारे में बताते एसपी पी मुरुगन। घटना व आरोपियों के बारे में बताते एसपी पी मुरुगन।
X
घटना व आरोपियों के बारे में बताते एसपी पी मुरुगन।घटना व आरोपियों के बारे में बताते एसपी पी मुरुगन।

  • आरोपियों की ड्राइवर पहचान ना कर सके इसलिए कर दी थी उसकी हत्या
  • लूट के मोबाइल से फोन कर बुक की थी गाड़ी, गर्दन रेत की थी ड्राइवर की हत्या

दैनिक भास्कर

Feb 07, 2020, 02:33 PM IST

बोकारो. 18 जनवरी को हुई ड्राइवर खलील खान हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसपी पी मुरुगन ने शुक्रवार को बताया कि खलील की हत्या आरोपियों ने स्कॉर्पियो लूट के लिए की थी। ताकि ड्राइवर द्वारा उनकी पहचान ना हो सके और वो पुलिस की पकड़ में ना आ सके। पुलिस ने इनके पास से स्कॉर्पियो, दो चाकू और मृतक का मोबाइल नंबर बरामद किया है। इस कांड का एक और आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

औरंगाबाद का रहने वाला है राजा

एसपी पी मुरुगन ने बताया कि 20 जनवरी को खलील खान की हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई थी। इसी दौरान कांड में रोहित गोप (20), सोनू सिंह (21) और अनुज सिंह (23) की संलिप्तता प्रकाश में आई। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो इन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उन्होंने इस कांड में शामिल अपने एक और साथी औरंगाबाद (बिहार) निवासी राजा कुमार का भी नाम बताया। फिलहाल राजा पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

18 जनवरी को बुक की थी स्कॉर्पियो

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 16 जनवरी को कोचागोड़ा के पास जैना मोड़ से आ रहे साइकिल सवार से मोबाइल लूट कर ये भाग गए थे। इसके बाद उसी मोबाइल से 17 जनवरी को राजीव मुर्मु नामक व्यक्ति को फोन कर गाड़ी भाड़ा पर मांगा। पर उसने गाड़ी देने से इंकार कर दिया। 18 जनवरी को इम्तेयाज को फोन कर गाड़ी मांगा तो उसने इनकी अपने साथी खलील खान से बात करवाई।

ड्राइवर की हत्या कर शव फेंक दिया था

18 जनवरी को ही खलील के साथ तीनों खुटरी पोल्टेक्नीक के पास से स्कॉर्पियो पर बैठकर गिरिडीह के लिए निकले। रास्ते में सभी पीरटांड थाना क्षेत्र में गिरिडीह से करीब 20 किलोमीटर पहले गाड़ी रुकवाई और शराब पी। उन्होंने ड्राइवर खलील को भी शराब पिलाई। इसके बाद उसकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी। करीब 2 किलोमीटर आगे बढ़ने के बाद खलील की लाश फेंक कर गाड़ी लेकर भाग निकले। आरोपी स्कॉर्पियो लेकर औरंगाबाद पहुंचे और राजा कुमार के एक रिश्तेदार के यहां गाड़ी खड़ी कर दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना