बोकारो / घर के गैराज में मिला स्कूल क्लर्क का शव, हत्या की आंशका जताई जा रही

देवनंदन महतो। (फाइल फोटो) देवनंदन महतो। (फाइल फोटो)
X
देवनंदन महतो। (फाइल फोटो)देवनंदन महतो। (फाइल फोटो)

  • पत्नी से चल रहा था विवाद, करीब 25 साल से मायके में रहती है क्लर्क की पत्नी
  • सेक्टर 3 स्थित आवास में अकेले रहता था क्लर्क, सिर पर गहरे चोट के मिले निशान

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 12:33 PM IST

बोकारो. चास स्थित रामरूद्र प्लस टू हाईस्कूल के क्लर्क का शव उनके आवास के सामने गैराज से मिला है। मंगलवार सुबह बोकारो सेक्टर तीन स्थित आवास के सामने गैराज में स्थानीय लोगों ने क्लर्क का शव देखा। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

पत्नी से चल रहा था पुराना विवाद
मरने वाले की पहचान देवनंदन महतो के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, देवनंदन महतो का उनकी पत्नी के साथ पुराना विवाद चल रहा था। उनकी पत्नी पिछले करीब 25 साल से अपने मायके में रहती है। हालांकि विवाद किस बात को लेकर है, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव के सिर पर भारी वस्तु से वार के निशान मिले हैं। मौके पर काफी मात्रा में खून भी मिला है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया सिर पर वार कर देवनंदन की हत्या की गई है।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच पड़ताल में पता चला है कि देवनंदन महतो बोकारो सेक्टर थर्ड डी के क्वार्टर में अकेले रहते थे। परिवार के अन्य सदस्य टूपकाडीह में रहते हैं।  पत्नी से विवाद मामले में कोर्ट में केस भी चल रहा है। दोनों का एक बेटा है जो मां के साथ ही रहता है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना