अपराध / जमीन कारोबारी की हत्या का आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार, एक फरार



पुलिस हिरासत में पकड़ा गया आरोपी। पुलिस हिरासत में पकड़ा गया आरोपी।
X
पुलिस हिरासत में पकड़ा गया आरोपी।पुलिस हिरासत में पकड़ा गया आरोपी।

  • पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी, 29 अक्टूबर को हुई थी हत्या

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:45 PM IST

बोकारो. जरीडीह थाना क्षेत्र के तेतरियाडीह में 29 अक्टूबर की रात जमीन कारोबारी रघुनंदन सिंह के हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य फरार है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने देशी कट्टा और एक जिंदा गोली बरामद किया है। आरोपी चास थाना क्षेत्र के बाईपास रोड में ठेकेदार रामसेवक सिंह के घर डकैती में भी शामिल था। एसपी कार्तिक एस. ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर ये दी जानकारी।

गोली मारकर की गई थी हत्या

  1. 29 अक्टूबर की रात रघुनंदन सिंह की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस संबंध में जरीडीह थाना में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। शनिवार को गुप्त सूचना के बाद छापेमारी कर पुलिस ने बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र निवासी अपराधी कलेश्वर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही उसने घटना में शामिल अपने एक अन्य साथी का भी नाम पुलिस को बताया है जिसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। 

  2. जमीन विवाद को लेकर की गई थी रघुनंदन की हत्या

    एसपी ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी डकैत भी रह चुका है। इसके खिलाफ रामगढ़, बोकारो एवं धनबाद जिला के कई थानों में मामले दर्ज हैं। पकड़े गए अपराधी ने पुलिस को बताया कि जमीन विवाद को लेकर रघुनंदन सिंह की हत्या की गई थी। उसने बताया कि वो रघुनंदन पर विवादित जमीन के संबंध में समझौता करने के लिए दवाब डाल रहा था। नहीं मानने पर उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया। 

  3. साथी के साथ अपने घर पर बनाई थी हत्या की योजना

    पूछताछ में अपराधी ने बताया कि उसने अपने साथी के साथ अपने घर पर ही हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस ने बताया कि अपराधी ने स्वीकार किया है कि वो चास थानाक्षेत्र के बाईपास रोड में ठेकेदार रामसेवक सिंह के घर डकैती की घटना में भी शामिल था। कलेश्वर कुख्यात डकैत विभास पासवान के गिरोह का सक्रिय सदस्य रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना