--Advertisement--

गैंगरेप / आरोपियों को फांसी देने की मांग के साथ कैंडल मार्च



ह्यूमेनिटी हेल्पिंग हैंड्स और झारखंड सूड़ी समाज कल्याण समिति ने कैंडल मार्च निकाला। ह्यूमेनिटी हेल्पिंग हैंड्स और झारखंड सूड़ी समाज कल्याण समिति ने कैंडल मार्च निकाला।
X
ह्यूमेनिटी हेल्पिंग हैंड्स और झारखंड सूड़ी समाज कल्याण समिति ने कैंडल मार्च निकाला।ह्यूमेनिटी हेल्पिंग हैंड्स और झारखंड सूड़ी समाज कल्याण समिति ने कैंडल मार्च निकाला।

  • हीरापुर स्थित पार्क मार्केट से कैंडल मार्च शुरू हुआ, जो हटिया मोड़ होते हुए रणधीर वर्मा चौक तक गया

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 01:14 PM IST

धनबाद. टुंडी में 13 साल की किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या के खिलाफ मंगलवार को ह्यूमेनिटी हेल्पिंग हैंड्स और झारखंड सूड़ी समाज कल्याण समिति ने कैंडल मार्च निकाला। इसमें शामिल लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की। हीरापुर स्थित पार्क मार्केट से कैंडल मार्च शुरू हुआ, जो हटिया मोड़ होते हुए रणधीर वर्मा चौक तक गया। वहां किशोरी के आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

 

एक सप्ताह बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

सूड़ी समाज के अध्यक्ष प्रफुल्ल मंडल ने कहा कि टुंडी में हुई घटना शर्मनाक है। एक सप्ताह बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस मामले का खुलासा जल्द नहीं करती तो समाज के लोग सड़क पर उतर जोरदार आंदोलन को बाध्य होंगे। संस्था के अध्यक्ष गौतम मंडल ने कहा कि जिले में दुष्कर्म की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है।

 

टुंडी में गैंगरेप व हत्या मामले में तीन हिरासत में
पिछले एक सप्ताह पूर्व मनियाडीह थाना क्षेत्र के एक नाबालिग युवती से हुए गैंगरेप एवं हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को तीन व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। तीन में दो जाताखुंटी पंचायत के चरक खुर्द के और एक संथालडीह के बताए जाते हैं। इस संबंध में पूछे जाने पर ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि तीन को फिलहाल हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। सोमवार को भी दो व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..