शहर के मोहल्ले भी सील : कॉलोनी वालों ने बंद किए रास्ते, लिखा... लॉकडाउन है, बाहरी लोग न अाएं

Dhanbad News - सरायढेला बगुला बस्ती सरायढेला के लोगों ने बगुला बस्ती में भी रास्ते को बंद किया गया है। लोगों ने बताया कि...

Mar 31, 2020, 06:35 AM IST

सरायढेला बगुला बस्ती

सरायढेला के लोगों ने बगुला बस्ती में भी रास्ते को बंद किया गया है। लोगों ने बताया कि कोरोना वायरस काफी तेजी से देश में फैल रहा है। गांव में कई तरह के लोगों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में वायरस के प्रसार की अाशंका है।

धैया माली बस्ती

यहां के लोगों ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए बाहरी के प्रवेश पर रोक लगा दी है। मुख्य प्रवेश द्वार को बांस से बंद कर दिया है। तख्ती लगा रखी है, जिसमें लिखा है कि लॉकडाउन की अवधी तक कोई भी बाहरी व्यक्ति प्रवेश नहीं करे।


सरायढेला छातटांड़

वार्ड नंबर 23 सरायढेला स्थित छातटांड़ के लाेगाें ने साेमवार काे खुद ही अपनी बस्ती का रास्ता बंद कर दिया। बस्ती के लाेगाें ने बताया कि उनका मकसद अनावश्यक तौर पर बाहरी लोगो के आवागमन पर राेक लगाना है।

धनबाद| काेराेना वायरस (काेविड-19) के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस जरूरी है। लोग इसे गंभीरता से ले रहे हैं। लोग बेवजह नहीं अाए अौर जाएं, इसके लिए लोगों ने अपने मोहल्लों को भी सील कर दिया है। कॉलोनी के मुख्य सड़कों को बंद कर एक तख्ती पर लिख दिया है... लॉकडाउन है। बाहरी लोग कॉलोनियों में नहीं अाएं। यही नहीं, कुछ कॉलोनियों में अाने-जाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। कॉलोनी के लोग भी जब एक जगह जुट रहे हैं, तो उन्हें घर के अंदर रहने की बात कही जा रही है। मोहल्ला के लड़के घरों से बेवजह नहीं निकले, इसका भी ख्याल रखा जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना