कोयला लदा दस हाइवा जब्त, 20 घंटे बाद छूटा

Dhanbad News - लोदना क्षेत्र की एंनटीएसटी परियोजना से पाथरडीह वाशरी से कोयला ट्रांसपोर्टिंग कर रहे दस हाइवा को अलकडीहा पुलिस ने...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:10 AM IST
Jhariya News - coal seized ten hive seized after 20 hours
लोदना क्षेत्र की एंनटीएसटी परियोजना से पाथरडीह वाशरी से कोयला ट्रांसपोर्टिंग कर रहे दस हाइवा को अलकडीहा पुलिस ने गुरुवार की देर शाम जीनागोड़ा गणेश कोल के समीप से जब्त कर लिया। जब्त कर सभी हाइवा को जीनागाेरा कांटा घर पर लाया अाैर कागजों को खंगालना शुरू किया। खबर फैल गई कि उक्त ट्रांसपोर्टिंग की आड़ में होने वाले कोयले की हेराफेरी का खुलास हो गया। 20 घंटे तक जांच-पड़ताल चलती रही। अंत में शुक्रवार को करीब दो बजे दोपहर सभी हाइवा को छोड़ दिया गया। इसका सीधा असर ट्रांसर्टिंग पर पड़ा।

समय अवधि समाप्त होने के बाद भी चल रहा था हाइवा

बताया जा रहा है कि एनटीएसटी परियोजना के कोल डंप से पाथरडीह कोलवाशरी में कोयला ट्रांसपोर्टिंग करने का भी ठेका कार्य देवप्रभा कंपनी को दी गई। बीसीसीएल के लोदना क्षेत्रीय प्रबंधन के आदेशानुसार ट्रांसपोर्टर को सुबह छह से शाम छह बजे तक कोयला ट्रांसपोर्टिंग करना है। कारण उस रास्ते में फिलहाल बीसीसीएल का कोई चेक पोस्ट नहीं है। कहा जा रहा है कि गुरुवार को माडा का चालान निकलने में कांटा घर पर बिलंव हो गया। इसके चलते हाइवा समय समाप्ति के बाद भी कोयला लेकर वाशरी जा रहा था। इसकी सूचना अलकडीहा पुलिस को किसी ने दे दी। सूचना पर पुलिस ने जीनागोरा गणेश कोल के समीप दस हाइवा को जब्त कर लिया।



X
Jhariya News - coal seized ten hive seized after 20 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना