कोल्डड्रिंक अौर वाटर बोतल लदा ट्रक पुटकी में पलटा, लोगों में लूट की मची होड़

Dhanbad News - पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाकर रास्ते को किया क्लियर कोल्डड्रिंक व पानी की बोतल लदी ट्रक शुक्रवार की...

Feb 22, 2020, 07:46 AM IST
Putki News - colddrink and water bottle laden truck overturned in putki people vying for loot

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाकर रास्ते को किया क्लियर

कोल्डड्रिंक व पानी की बोतल लदी ट्रक शुक्रवार की सुबह पुटकी के निकट डीएवी अलकुसा स्कूल के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई। धनबाद-बोकारो सड़क पर हुए हादसे के बाद कोल्डड्रिंक की बोतल बिखर गई, जिसे लूटने की होड़ मच गई। पुटकी पुलिस के पहुंचने तक काफी बोतलाें की लूट हो चुकी थी। दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई। ट्रक जमशेदपुर के आदित्यपुर से सामान लोडकर धनबाद जा रही थी। ट्रक पर कोल्ड ड्रिंक्स व वाटर की बोतलें लदी थी। घटना से फोरलेन के बीच में लग रही स्ट्रीट लाइट की पोल व डिवाडर में लगी जाली क्षतिग्रस्त हो गई। लाइट लगाने वाली कंपनी ने ट्रक मालिक से 1.95 लाख रुपया हर्जाना स्वरूप मांगा है। ट्रक चालक ने कहा कि सामने की वाहन के चकमा देने से घटना हुई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाकर रास्ता को क्लियर किया। पुलिस वाहन चालक से पूछताछ कर रही है।

ने कहा कि सामने की वाहन के चकमा देने से घटना हुई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाकर रास्ता को क्लियर किया। पुलिस वाहन चालक से पूछताछ कर रही है।

पुटकी में कोल्डड्रिंक व पानी बोतल लदा ट्रक पलटा।

X
Putki News - colddrink and water bottle laden truck overturned in putki people vying for loot

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना