--Advertisement--

कोयलांचल भाजपा में घमसान: अब विधायक ढुल्लू और गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय भिड़े

ढुल्लू का रवींद्र पांडेय पर निशाना- रातभर गंजा पीकर घूमते हैं, पलटवार में सांसद बोले- उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2018, 04:47 AM IST
Conflict between BJP MLA Dhullu Mahto and MP Ravindra Pandey

धनबाद. कोयलांचल भाजपा में घमसान मचा हुआ है। पार्टी की अंदरुनी कलह सतह पर आ गयी है। बेवकूफ... शब्द पर पहले धनबाद के मेयर शेखर अग्रवाल और सांसद पीएन सिंह में वाकयुद्ध हुआ। मेयर शेखर अग्रवाल ने सांसद पर हमला किया, तो सांसद पीएन सिंह ने भी करार जवाब दिया। मेयर ने कहा- सांसद ने मुझे बेवकूफ की उपाधि दी है। इस पर सांसद ने दो टूक कहा- मैं अमर्यादित नहीं, मेयर को बेवकूफ नहीं कहा। दरअसल मेयर को टिस है कि सांसद ने चुनाव में उनका विरोध किया था, जबकि सांसद का कहना है कि न तो वे विरोध में थे और न समर्थन में, क्योंकि पार्टी ने दूसरे को अधिकृत प्रत्याशी बनाया था। विकास के मुद्दे पर भी दोनों में आरोप-प्रत्यारोप हुए। अभी यह विवाद थमा भी न था कि ईमानदार- बेईमान के मसले पर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय उलझ गए। बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने शुक्रवार को अपनी ही पार्टी के गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय पर जुबानी हमला बोला। अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। विधायक ने उनकी संपत्ति पर सवाल उठाया। उन्होंने सांसद को गंजेड़ी भी कह डाला। उनके चरित्र को लेकर भी टिप्पणी की। विधायक की चुनौती पर सांसद रवींद्र पांडेय ने भी पलटवार किया।

ढुल्लू का सांसद पर निशाना- रवींद्र पांडेय रातभर गांजा पीकर घूमते हैं

विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि सांसद रवींद्र पांडेय बताएं कि वे घर (औरंगाबाद) से अरबों रुपए लेकर आए थे, जो 500 ट्रक का मालिक बन गए। उनके पिता ने जमीन बेची थी या फिर वे झोला ढोकर कमाए थे। मुझ पर आरोप लगाते हैं...। किस नेता की आउटसोर्सिंग कंपनी से सांठगांठ है? कौन पैसा लेता है? इसकी जांच सीबीआई से हो जाए। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। विधायक ने सांसद रवींद्र पांडेय को गंजेड़ी बता दिया। कहा कि वे रातभर गंजा पीकर घूमते हैं और खुद को बड़ा सांसद कहते हैं। उन्होंने सांसद के चरित्र पर भी सवाल उठाए। कहा कि रात-रातभर घूमते हैं। दो-चार बाशिंदे हैं, उनके घर सोते हैं। हकीकत बोलने में मुझे दिक्कत नहीं है। कहां सोते हैं, जांच हो जाए तो पकड़े जाएंगे।विधायक ने कहा कि सारे चोर मिलकर शोर मचा रहे हैं। जांच हो जाए तो पता चल जाएगा।

सांसद का पलटवार : ढुल्लू महतो का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है

विधायक ढुल्लू के वार पर सांसद रवींद्र पांडेय ने पलटवार किया। सांसद ने कहा कि उनके पास 500 गाड़ी नहीं है। अगर विधायक ढुल्लू को 500 गाड़ी की जानकारी है, तो वे 150 गाड़ी छोड़ कर 350 गाड़ी रख लें। मेरे पिता जी का इतिहास और भूगोल हिन्दुस्तान जानता है। पिता जी का इतिहास पढ़ने में विधायक को 20 साल लग जाएंगे। सांसद ने कहा कि मुझे विधायक से किसी तरह का प्रमाण पत्र लेने की जरूरत नहीं है। सांसद ने कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे...। विधायक ही मुझ पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक मेरे साथ किसी अच्छे जांच घर में चलें। गंजा पीते हैं या शराब... पता चल जाएगा। विधायक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। चरित्र पर उठाए गए सवाल पर कहा कि मेरी जिंदगी एक खुली किताब है। मैं कहां सोता हूं, कहां उठता हूं...। आउटसोर्सिंग की जांच के लिए तैयार हूं।

X
Conflict between BJP MLA Dhullu Mahto and MP Ravindra Pandey
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..