माथाबांध ग्राउंड में उमड़ी लोगों की भीड़, जनसभा में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा-

Dhanbad News - आशीर्वाद यात्रा को लेकर आयोजित सभा में बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के कोने कोने से भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम...

Oct 18, 2019, 07:35 AM IST
आशीर्वाद यात्रा को लेकर आयोजित सभा में बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के कोने कोने से भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम माथाबांध ग्राउंड पहुंचा। सुरक्षा के दृष्टिकोण से प्रशासन सभी प्रकार के वाहनों को डैफोडिल्स स्कूल के पास ही रोक दिया जा रहा था। यहां से भाजपा के महिला व पुरुष समर्थक पैदल मार्च करते हुए आयोजन स्थल तक पहुंचे। जुलूस की शक्ल में समर्थक गाजे बाजे, बैनर झंडा के साथ आ रहे थे। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पंडाल के चारों ओर लोगों का हुजूम ही नजर आ रहा था। इस भीड़ को देख सीएम भी खुश नजर अाएं। उन्होंने जनसभा मंच से विधायक ढुल्लू महतो की तारीफ की। कहा - जिस प्रकार ढुल्लू महतो ने चिटाही में राम मंदिर बनाया है। उसी प्रकार अब जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर बनेगा। उन्होंने संकल्प लिया कि अमीरों के राज में जो गरीबी पलती है, उसे हटाकर रहेंगे। गरीब का बेटा भी अब बड़े स्कूल में पढ़ेगा। पांच साल में केंद्र व राज्य की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास की नई गाथा लिखी है। आने वाले समय में इसे और आगे बढ़ाया जाएगा। उन्होंने बाघमारा के हर घर में कमल की क्रांति लाने की बात कही।

ज्यादा विकास कर रही है डबल इंजन वाली सरकार: सावित्री देवी

जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक की प|ी सावित्री देवी ने कहा कि पिछले 67 वर्षों से जितना विकास नहीं हुआ। उससे अधिक डबल इंजन वाली सरकार द्वारा अब तक किया जा चुका है। रघुवर दास ने जिस प्रकार राज्य में विकास की गति को रफ्तार दिया है। उन्हें दूसरी बार मौका मिला तो आने वाले दिनों में झारखंड की देश में अलग पहचान होगी। कहा कि बाघमारा में विधायक ढुल्लू महतो द्वारा किए जा रहे विकास को देख विरोधी घबरा गए हैं। जिसके कारण तरह तरह का इल्जाम लगाकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। जब तक क्षेत्र की माताओं बहनों का आशीर्वाद विधायक ढुल्लू के साथ है, तब तक कोई भी दुश्मन उनका बाल भी बांका नहीं कर सकता है।

जनसभा कार्यक्रम के दौरान रघुवर दास, ढुल्लू और सावित्री का पहनाया माला।

जिस प्रकार चिटाही धाम में राम राज मंदिर बना है उसी प्रकार जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर बनेगा

महुदा में सीएम का जोरदार स्वागत

जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन गुरुवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास दोपहर 12:50 बजे महुदा की सीमा कतरी पहुंचे। वहां से 1:05 बजे महुदा बाजार व 1:20 बजे महुदा मोड़ पहुंचे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने स्वागत के दौरान हाथ हिलाकर सभी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। स्वागत के पश्चात यात्रा यहां से माथाबांध मैदान में आयोजित सभा के लिए रवाना हो गए। लाेयाबाद से जन आशीर्वाद यात्रा में विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक माथाबांध के लिए रवाना हुए।

मैं सरकार और जनता के बीच डाकिया बनकर काम कर रहा हूं

भास्कर न्यूज | कतरास

जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि जनता ने दो बार बाघमारा विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया है। पहली बार जब विधानसभा पहुंचा तो पाया कि विकास के नाम पर हेमंत और शिबू सोरेन राज्य को लूट रहे हैं। वे लोग चाहते थे कि उनका बेटा, बहू व परिवार के सदस्यों का विकास कैसे हो। पहली बार में क्षेत्र का विकास कार्य करने में थोड़ी परेशानी हुई। दूसरे कार्यकाल में रघुवर दास का समर्थन मिला। जिसका परिणाम है कि बाघमारा के चारों ओर योजनाओं को धरातल में उतार कर विकास किया। बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में लगभग 50 किमी रोड बनाने का काम किया। पानी की समस्या का समाधान किया। लोगों का आशीर्वाद लेने आए सीएम को दोबारा राज्य की बागडोर संभालने का मौका देकर आशीर्वाद दें। कहा कि घर में बैठकर हत्या, गुंडागर्दी की राजनीतिक करने वालों को खदेडऩे का काम किया। कहा कि सरकार और जनता के बीच डाकिया बनकर काम कर रहे हैं। जनता की भलाई में खून का एक एक कतरा भी बहाना पड़े तो पीछे नहीं हटेंगे। पहले किसी प्रकार की दुर्घटना होती थी तो पीड़ित परिवार को पांच व दस हजार रुपए देकर लाश उठवा दिया जाता था। पर अब अगर किसी की जान चली जाती है तो उसे पांच से दस लाख रुपए दिला रहे हैं। बाघमारा विधानसभा क्षेत्र की जनता का मान सम्मान की रक्षा के लिए मैं अौर मेरा पूरा परिवार कभी पीछे नहीं हटेगी। विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि बाघमारा विधानसभा क्षेत्र में एक-एक भाजपा कार्यकर्ता ईमानदार व कर्तव्यनिष्ठ है।

विभिन्न स्थानों में मुख्यमंत्री काे हुअा भव्य स्वागत

बाघमारा विधानसभा क्षेत्र के प्रवेश स्थल कपुरिया में सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास का ढुल्लू महतो की अगुवाई में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। जिसपर मुख्यमंत्री ने वाहन से उतरकर कार्यकर्ताओं संग सड़क पर चलने लगे। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। कपुरिया से हजारों बाइक के साथ रैली के शक्ल में सीएम माथाबांध की ओर रवाना हुए। इस दौरान सीएम और विधायक जिंदाबाद के नारे से इलाका गूंज उठा। विधायक ढुल्लू ने रैली के बहाने विधानसभा ही नहीं पूरे झारखंड के लिए शक्ति प्रदर्शन किया। कपुरिया में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। ढुल्लू ने खुद का रिकार्ड तोड़ रैली को ऐतिहासिक बना दिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना