डीएवी मैदान का व्यावसायिक उपयाेग गलत, लीज को रद्द कर देंगे : डीआरएम

Dhanbad News - निरीक्षण के दौरान अधिकारियों के साथ डीआरएम एके मिश्रा। धनबाद| पुराना बाजार स्थित डीएवी स्कूल प्रबंधन की अाेर से...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:36 AM IST
Dhanbad News - dav maidan commercial use wrong will cancel the lease drm
निरीक्षण के दौरान अधिकारियों के साथ डीआरएम एके मिश्रा।

धनबाद| पुराना बाजार स्थित डीएवी स्कूल प्रबंधन की अाेर से स्कूल मैदान का व्यावसायिक उपयाेग किए जाने काे लेकर डीअारएम अनिल कुमार मिश्रा सख्त दिखे। इस पर उन्हाेंने नाराजगी जताते हुए लीज रद्द करने की चेतावनी दी। डीअारएम स्टेशन के दक्षिणी छाेर से लेकर झरिया पुल तक सड़क निर्माण के लिए स्थल का भाैतिक सत्यापन कर रहे थे। स्टेशन से अधिकारियाें के साथ ट्रैक के किनारे पैदल चलते हुए डीएवी स्कूल मैदान के पास पहुंचे। कहा कि मैदान बच्चाें के खेलकूद के लिए लीज पर दिया गया है। स्कूल प्रबंधन काे नाेटिस जारी करने का निर्देश दिया।

स्टेशन के हाेंगे दाे रास्ते

स्टेशन के दक्षिणी छाेर पहुंचने के लिए रेलवे दाे रास्ते बनाएगी। झरिया पुल से स्टेशन तक 50 फीट चाैड़ी सड़क के अलावा अंडर पास का निर्माण कराएगी। डीआरएम ने रेलवे की जमीन पर बसे अतिक्रमणकारियाें काे स्वत: जमीन खाली कर देने का अादेश िदया, ताकि बल प्रयाेग नहीं करना पड़े। निरीक्षण में शामिल अधिकारियाें ने सड़क अाैर अंडरपास काे लेकर बनाए गए नक्शे के माध्यम से तैयार राेड मैप की जानकारी उपलब्ध कराई, जिसे कुछ संशोधनों के बाद स्वीकृति मिल गई। सीनियर डीईएन, काे-अार्डिनेशन बीके सिंह अादि भी मौजूद थे।

X
Dhanbad News - dav maidan commercial use wrong will cancel the lease drm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना