--Advertisement--

घटना / संदिग्ध हालत में लटकी मिली नवविवाहिता की लाश, पिता ने लगाया ससुरालवालों पर हत्या का आरोप



घटना की जानकारी के बाद रोती-बिलखती मृतका की मां। घटना की जानकारी के बाद रोती-बिलखती मृतका की मां।
  • मृतका के पिता का आरोप है कि दामाद ने पांच दिन पहले 10 हजार रुपए की मांग की थी
  • मृतका के पिता ने बताया कि शनिवार रात 9:00 बजे मोबाइल से बेटी से बातचीत हुई थी
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 02:00 PM IST

जामताड़ा. नारायणपुर थाना क्षेत्र के मदनाडीह गांव में रविवार को एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में फंदे से लटकी लाश मिली है। ससुरालवालों का कहना है कि नवविवाहिता ने सुसाइड किया है जबकि उसके पिता का कहना है कि उसे मारकर फांसी पर लटकाया गया है। लड़की के पिता ने इस संबंध में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। सूचना के बाद पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, घटना के बाद से मृतका का पति फरार है।

23 जुलाई को हुई थी शादी

  1. शनिवार रात नवविवाहिता और पिता के बीच हुई थी बातचीत

    मृतका के पिता ने बताया कि शनिवार रात 9:00 बजे मोबाइल से बेटी से बातचीत हुई थी। उधर, घटना की जानकारी ससुरालवालों ने सबसे पहले चौकीदार को दी। इसके बाद मदनाडीह गांव में ही रहने वाली मृतका की मौसी को जानकारी दी गई। फिर उन्होंने घटना की जानकारी मृतका के मायके में दी।

  2. क्या कहते हैं थाना प्रभारी

    छत से लटकी नवविवाहिता की लाश।

    घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाना के थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह, एसआई ब्रजकिशोर सिंह, एएसआई धीरज कुमार मौके पर पहुंचे। फिर नवविवाहिता की लाश को फंदे से नीचे उतारा गया और पोस्टमार्टम के लिए जामताड़ा भेजा गया। थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने कहा कि दहेज प्रताड़ना एवं हत्या का मामला है। जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

  3. नवविवाहिता के पिता ने इन्हें बनाया आरोपी

    मृतका के पिता ने उसके पति के बड़े भाई जियाराम रक्षित, मिहिर रक्षित, बैधनाथ रक्षित, निताई रक्षित, केवल रक्षित, महादेव रक्षित और कार्तिक रक्षित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।