अपराध / पेट्रोल पंप कर्मी से सवा दो लाख 25 हजार की लूट, दो पुलिस हिरासत में



Devghar News Petrol pump worker looted by criminals
X
Devghar News Petrol pump worker looted by criminals

  • दो बाइक पर सवार थे छह हथियारबंद अपराधी, लूट के बाद देवघर की ओर भागे

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 06:55 PM IST

देवघर. जसीडीह थाना क्षेत्र के कोठीया मोड़ के समीप दिनदहाड़े दो बाइक सवार छह बदमाशों ने रिवाल्वर के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट कर लगभग दो लाख 25 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। सरसा मोड़ के समीप शिवशक्ति फ्यूल पेट्रोल पंप के कर्मी संदीप सरकार ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। उधर, सूचना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

 

रिवॉल्वर दिखा कर ले लिए सारे रुपए
पीड़ित ने बताया कि गुरुवार को 11 बजे सरसा मोड़ स्थित शिवशक्ति फ्यूल पेट्रोल पंप से दो लाख 25 हजार 135 रुपए लेकर अपने सहयोगी देवीपुर निवासी धीरज राउत के साथ बाइक से टावर चौक स्थित पेट्रोल पंप जा रहे थे। उसी दौरान कोठिया मोड़ के पास जैसे ही पहुंचे तो दो मोटरसाइकिल पर लगभग छह की संख्या में बदमाश पहुंचे और मेरे बाइक को रोका। इसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी बीच दूसरा व्यक्ति मेरा मोटरसाइकिल का डिक्की खोलने लगा तब उस व्यक्ति को पकड़ने के दौड़ा तो मेरे उपर व मेरे सहयोगी धीरज राउत पर रिवाल्वर तान दिया व सारा रुपए लेकर देवघर की ओर भाग निकले।

 

दो व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ
पुलिस ने इस संबंध में छापेमारी कर दो व्यक्ति को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के संबध मे थाना प्रभारी दयानंद आजाद ने बताया कि जसीडीह थाना क्षेत्र के कोठीया मोड़ के समीप पेट्रोल पंप कर्मी से लूट होने की लिखित शिकायत मिली है। घटना में संलिप्त लोगों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

COMMENT