--Advertisement--

दावा / अयोध्या में ही बनेगा रामलला का मंदिर : देवराहा हंस बाबा



देवराहा हंस बाबा जी महाराज। देवराहा हंस बाबा जी महाराज।
X
देवराहा हंस बाबा जी महाराज।देवराहा हंस बाबा जी महाराज।

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 07:06 PM IST

साहेबगंज. जन्मभूमि एक ही रही, अवधपुरी माही। वाही भूमि पर एक है, राम ही की एक माही।। अर्थात भगवान राम का जन्म अयोध्या में ही हुआ है और इसलिए राम लला का मंदिर भी अयोध्या में ही बनेगा। शहर के घाट रोड स्थित डॉ. शकुंतला सहाय आवास परिसर में आयोजित मंच दर्शन में पधारे देवराहा हंस बाबा जी महाराज ने शुक्रवार को पत्रकारों से उक्त बातें कही। 

मोदी सरकार बनने से पहले मेरे पास आए थे सिंघल

  1. उन्होंने बताया कि मोदी सरकार बनने से पहले भाजपा के वरीय नेता अशोक सिंघल मेरे पास आए थे। मैंने उन्हें राम लला का मंदिर बनाने को कहा था। तभी वे बहुमत की सरकार बनाने की भगवान से याचना की थी। केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनी, परंतु अबतक राम लला का मंदिर निर्माण नहीं हो सका है, जो खेद का विषय है। देवराहा बाबा ने बताया कि हाल के दिनों में विश्व मंच पर भारत की साख बड़ी है तथा भारत में भी मंदिर निर्माण को लेकर जनमत तैयार हो रहा है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जल्द ही राम लला का मंदिर निर्माण अयोध्या में शुरू हो जाएगा। 

  2. देशवासियों से की अपील

    उन्होंने तमाम देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि- जा जा के तू जइयो, मंदिर वहां बनियो तू, बना बना के एक-एक में, राम ही का बनियो तू...। बहरहाल, देवराहा हंस बाबा जी महाराज के दर्शन को लेकर साहेबगंज एवं इसके आसपास के कई जिलों से श्रद्धालु लगातार पहुंच रहे हैं।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..