• Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Dhanbad
  • Dhanbad Coronavirus Outbreak Live | Jharkhand Dhanbad Coronavirus Lockdown (Curfew) Latest Today News, Coronavirus COVID 19 Cases In Jharkhand Dhanbad Live Updates

धनबाद में लॉकडाउन / तीसरे दिन सुबह दवा व सब्जी खरीदने के लिए उमड़ी भीड़, सख्ती के बाद खाली हुई सड़कें

रणधीर वर्मा चौक पर पसरा सन्नाटा। रणधीर वर्मा चौक पर पसरा सन्नाटा।
सुबह सब्जी की खरीदारी के लिए उमड़ी पुराना बाजार में लोगों की भीड़। सुबह सब्जी की खरीदारी के लिए उमड़ी पुराना बाजार में लोगों की भीड़।
X
रणधीर वर्मा चौक पर पसरा सन्नाटा।रणधीर वर्मा चौक पर पसरा सन्नाटा।
सुबह सब्जी की खरीदारी के लिए उमड़ी पुराना बाजार में लोगों की भीड़।सुबह सब्जी की खरीदारी के लिए उमड़ी पुराना बाजार में लोगों की भीड़।

  • दुमका के टीन बाजार चौक पर वाहनों की आवाजाही बिल्कुल नगण्य हो गई है
  • बोकारो के चास में गली-मुहल्लों को साफ और सेनिटाइज किया जा रहा

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 11:02 AM IST

धनबाद. शहर के विभिन्न हिस्सों में बुधवार को लॉकउाउन के तीसरे दिन भी सुबह जरूरी खाद्य सामाग्री, दवा व सब्जियों की खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। दुकानदारों ने मनमाने रेट पर इन्हें बेचा। वहीं, ज्यादा भीड़ होने के बाद पुलिस-प्रशासन ने सख्ती शुरू की तो लोग अपने घरों में वापस चले गए। अब स्थिति ऐसी है कि सड़कों पर सन्नाटा पसर गया है। केवल जरूरी किराना व दवा की दुकानें ही खुली हैं।

इधर, दुमका में देशव्यापी लॉक डाउन से सन्नाटा पसर गया। पुलिस प्रशासन मुस्तैद है। दुमका के टीन बाजार चौक पर वाहनों की आवाजाही बिल्कुल नगण्य हो गई है। वहीं, बोकारो के चास में गली-मुहल्लों में सफाई और सेनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है। निगम के अधिकारी भी लोगों को घरों के अंदर रहने की सलाह दे रहे हैं।

लॉकडाउन में खोली दुकान, निषेधाज्ञा तोड़ने का मामला दर्ज
इधर, लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए मंगलवार को भी प्रशासन ने सख्त कदम उठाए। बाजारों और सड़कों पर लोगों की भीड़ को देखते हुए एसएसपी किशाेर काैशल, सिटी एसपी और एसडीएम राज महेश्वरम सहित कई अधिकारी सड़कों पर उतर गए। सड़क पर आते-जाते लोगों को रोका गया। उनसे घर से निकलने का कारण पूछा गया। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर सख्ती बरती गई। किसी को पीटा गया तो किसी को उठा-बैठक कराया गया।

शहर की सड़काें पर सन्नाटा पसर गया
बेवजह घूम रहे लोगों का वाहन जब्त किया गया। उनसे जुर्माना वसूला गया। सड़काें पर बैरिकेटिंग लगाकर आने-जाने वाले वाहनाें काे राेक दिया गया। वहीं, बाजार में मौजूद भीड़ को कंट्रोल करने के लिए एसडीएम स्वयं हीरापुर हटिया मार्केट, पुलिस लाइन, पुराना बाजार व बरटांड़ सब्जी बाजार पहुंचे। उन्होंने सब्जी और अन्य दुकानाें काे बंद कराया। प्रशासन और पुलिस का दिन के 10:30 बजे से दाेपहर 12:30 बजे तक चला मुहिम रंग लाया और शहर की सड़काें पर सन्नाटा पसर गया। यह स्थिति देर रात तक शहर में बनी रही। मेडिकल और अन्य जरूरी कामों से जुड़ी सेवा काे छाेड़कर शेष तमाम सेवाएं पूर्ण रूप से बंद रही।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना