वारदात / नीरज हत्याकांड के गवाह पर चाकू से हमला, संजीव को बताया साजिशकर्ता



आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।
X
आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।

  • निखिलेश सिंह ने खुद को हत्या का चश्मदीद बता कोर्ट में दी थी गवाही

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:27 PM IST

धनबाद. नीरज सिंह हत्याकांड के गवाह निखिलेश सिंह उर्फ गुड्डू सिंह पर शुक्रवार की सुबह साढ़े सात बजे झरिया के भालगोड़ा में चाकू से हमला किया गया। हो-हल्ला होने के बाद स्थानीय लोग जुट गए। लोगों ने हमलावर त्रिभुवन वर्मा उर्फ टीपू वर्मा से चाकू छीन लिया लेकिन वह चकमा देकर पिस्टल लहराते हुए भाग निकला। गुड्डू को पीएमसीएच अस्पताल ले जाया गया। गुड्डू डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह का प्रतिनिधि भी हैं। झरिया पुलिस ने आरोपी टीपू वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जख्मी गुड्डू सिंह का कहना है कि नीरज हत्याकांड का गवाह होने के कारण विधायक संजीव सिंह के गुर्गे उनकी हत्या करना चाहते हैं। विधायक जेल से ही साजिश रच रहे हैं। गुड्डू की शिकायत पर टीपू वर्मा सहित तीन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

 

पुलिस को देख टीपू भागने लगा खदेड़ कर पकड़ा
निखिलेश पर हमले की सूचना मिलने पर झरिया थाना प्रभारी रणधीर कुमार मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। आरोपी के भालगोड़ा दो नंबर चानक के पास होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख टीपू वर्मा भागने लगा। पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। आरोपी टीपू का कहना है कि उसने गुड्डू पर चाकू से हमला नहीं किया है। उसे पहले गुड्डू का आदमी बुलाने आया था। नहीं गया तो दूसरी बार मोबाइल पर बात करके बुलाया और पहुंचते ही मारपीट करने लगे। जान बचाकर भागा तो पुलिस ने पकड़ लिया।

 

गुड्डू और टीपू में पूर्व से चली आ रही अदावत
गुड्डू और टीपू के बीच विवाद चल रहा है। 11 नवंबर 2011 को दोनों के बीच विवाद होने के बाद झरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। घटना में पुलिस ने टीपू को जेल भेजा था। 2014 में भी दोनों के बीच मारपीट की घटना हुई थी। पुलिस भी घटना को पुराने विवाद से जोड़ कर देख रही है।

 

गुड्डू पर पुलिस ने सीसीए के लिए भेजा है प्रस्ताव
झरिया पुलिस ने 12 फरवरी 2019 को गुड्डू पर सीसीए की कार्रवाई के प्रस्ताव भेजा है। प्रस्ताव में पुलिस ने गुड्डू से विधि-व्यवस्था खराब होने का अंदेशा जाहिर किया है। वहीं गुड्डू ने हत्याकांड का गवाह होने के कारण जान का खतरा का संदेह जताया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना