अपराध / कुल्हाड़ी से काटकर अधेड़ महिला की हत्या, बहू से पूछताछ में जुटी पुलिस

जानकारी देता मृतका का भतीजा। जानकारी देता मृतका का भतीजा।
X
जानकारी देता मृतका का भतीजा।जानकारी देता मृतका का भतीजा।

  • सुबह आंगन में मिली महिला की लाश, बहू ने कहा- मुझे कुछ पता नहीं

दैनिक भास्कर

Jul 19, 2019, 03:19 PM IST

बोकारो. गोमिया प्रखंड के महुआटांड थाना अंतर्गत केवट टोला में गुरूवार की रात एक अधेड़ महिला 50 वर्षीय ललिता देवी की तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। महिला के सिर और हाथ पर वार किए गए हैं। हत्या के समय घर पर मृतका और उसकी बहू थी। बहू के दो बच्चे अपनी मौसी के घर गए हुए थे। हत्या किसने और क्यों की, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि संदेह के आधार पर मृतक की बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

 

मृतका के भतीजे ने बहू पर जताया शक
इस मामले में मृतका के भतीजे अवधेश ने कहा कि अधेड़ महिला उसकी मौसी थी। इस हत्या में मौसी की बहू का हाथ है। उसने बताया कि दो वर्ष पूर्व मौसी के बेटे का देहांत हो गया था। उसके बाद बहू का अवैध संबंध किसी युवक के साथ हो गया। इस बात की चर्चा मौसी ने कई बार उससे की थी। जब उसकी मौसी इसका विरोध करती थी, तो घर में झगड़ा होता था। बहू ने ही साजिश के तहत अपनी सास की हत्या करवाई है। 

 

सिर पर किए गए हैं पांच वार: डाॅ. शिवानी

शव के पोस्टमार्टम के बाद डाॅ. शिवानी ने कहा कि मृतका के सिर पर पांच वार किए गए हैं। वहीं महिला की हथेली भी कटी हुई है। उन्होंने बताया कि रात में खाना खाने के बाद ही महिला की हत्या कर दी गई है। क्योंकि महिला के पेट का खाना पचा नहीं है। इधर, महुआटांड थाना प्रभारी सुकुमार टुड्डू ने बताया कि महुआटांड में एक अधेड़ महिला के सिर पर किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। हत्या के समय घर पर बहू थी। पुलिस बहू से पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना