वारदात / युवक ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्नी और सास की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार



घटनास्थल पर जुटी भीड़। घटनास्थल पर जुटी भीड़।
X
घटनास्थल पर जुटी भीड़।घटनास्थल पर जुटी भीड़।

  • 12 साल पहले हुई थी शादी, ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था आरोपी

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 10:01 AM IST

जामताड़ा. सदर थाना क्षेत्र के राखबन में शुक्रवार सुबह करीब 3:30 बजे एक युवक ने कुल्हाड़ी से वारकर अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी। वारदात के करीब एक घंटे बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में  प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है। 

 

देवघर का रहनेवाला है आरोपी
घटना की पुष्टि पुलिस इंस्पेक्टर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने की है।उन्होंने बताया कि मृतकों में राधा देवी उम्र 32 वर्ष और सरस्वती देवी उम्र 50 वर्ष शामिल है। आरोपी युवक की पहचान 36 वर्षीय बहादुर रवानी के रूप में हुई है। बहादुर रवानी देवघर जिले के कोरो थाना क्षेत्र के पाठकतेतरिया गांव का रहने वाला है। उसकी शादी लगभग 12 वर्ष पहले हुई थी। पिछले कुछ सालों से वह घर जमाई के रूप में ससुराल में रहता था।

 

आरोपी पर ग्रामीणों ने किया हमला
घटना के बाद जब पुलिस आरोपी युवक को साथ लेकर थाना ले आ रही थी तब ग्रामीण काफी उत्तेजित हो गए और ग्रामीणों ने आरोपी पर पत्थर और लाठी से वार भी किया। हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। थाना प्रभारी ने बताया कि राधा और बहादुर का 10 वर्षीय बेटा भी है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का उसके रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध था, इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया है। उधर, महिला के रिश्तेदार ने इन बातों से इनकार किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना