चुनावी सभा / कांग्रेस और झामुमो की झूठ-फरेब की राजनीति को जनता नकार चुकी है: रघुवर दास



बेरमो में चुनावी सभा को संबोधित करते रघुवर दास। बेरमो में चुनावी सभा को संबोधित करते रघुवर दास।
X
बेरमो में चुनावी सभा को संबोधित करते रघुवर दास।बेरमो में चुनावी सभा को संबोधित करते रघुवर दास।

  • धनबाद और गिरिडीह प्रत्याशी के लिए रघुवर दास ने किया चुनाव प्रचार

Dainik Bhaskar

May 10, 2019, 04:47 PM IST

धनबाद. देश के छठे और झारखंड के तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार शाम चार बजे प्रचार थम गया। शुक्रवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने धनबाद से एनडीए के प्रत्याशी सह भाजपा नेता पशुपतिनाथ सिंह के लिए चंदनकियारी और बेरमो में गिरिडीह लोकसभा सीट से एनडीए के प्रत्याशी सह आजसू नेता चंद्रप्रकाश चौधरी के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और जेएमएम की झूठ-फरेब वाली राजनीति को जनता नकार चुकी है। 
  
भारी संख्या में मतदान करने की अपील
मुख्यमंत्री ने चंदनकियारी में पशुपतिनाथ सिंह के लिए चुनावी सभा में जनता से अपील की कि वे 12 मई को भारी संख्या में मतदान करने जाएं, फिर एक बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं। उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट सीधे मोदी को जाएगा। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि झारखंड की सभी लोकसभा सीटों पर जनता का प्यार और आशीर्वाद एनडीए को मिल रहा है। संथाल की सभी सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। 

 

सोरेन परिवार पर साधा निशाना
मुख्यमंत्री ने सोरेन परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सोरेन परिवार ने आदिवासी समाज तक विकास पहुंचने नहीं दिया। रघुवर दास ने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद तक गांवों तक बुनियादी सुविधा तक नहीं पहुंची थी। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में हमने झारखंड के घर-घर तक बिजली पहुंचाई है, हर घर में शौचायल है, गरीबों के लिए 5 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरीबों की हर छोटी-बड़ी जरूरतों का ख्याल रखा है, उनके लिए योजनाएं बनाई हैं। विकास का ये सिलसिला जारी रहे, इसलिए मोदी जरूरी हैं। 

COMMENT