शहर के प्रसिद्ध फिजिशियन डाॅ पीएन वर्मा का निधन

Dhanbad News - धनबाद |शहर के प्रसिद्ध फिजिशियन लुबी सर्कुलर राेड निवासी डाॅ पीएन वर्मा का निधन रविवार की शाम असर्फी अस्पताल में...

Nov 11, 2019, 06:30 AM IST
धनबाद |शहर के प्रसिद्ध फिजिशियन लुबी सर्कुलर राेड निवासी डाॅ पीएन वर्मा का निधन रविवार की शाम असर्फी अस्पताल में हाे गया। वे 86 वर्ष के थे और काफी दिनाें से बीमार चल रहे थे। तकलीफ बढ़ने के बाद उन्हें 5 नवंबर काे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डाॅ वर्मा के निधन की सूचना पर धनबाद के चिकित्सकाें में शाेक की लहर है। उनके निधन की खबर मिलते ही काफी संख्या में चिकित्सक उनके अावास पहुंचे। जानकारी के अनुसार परिवार में प|ी, एक पुत्र व दाे पुत्रियां हैं। परिवारिक सूत्राें से मिली जानकारी के अनुसार पुत्र अतुल वर्मा हरियाणा में अाईपीएस अफसर हैं। वे साेमवार काे धनबाद पहुंचेंंगे। इसके बाद डाॅ वर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पीएमसीएच से रिटायर थे

डाॅ वर्मा दरभंगा मेडिकल काॅलेज से एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त की थी। यहीं से उन्हाेंने एमडी (मेडिसिन) किया। पढ़ाई पूरी करने के बाद बिहार के कई जिलाें में उन्हाेंने सेवा दी। इसके बाद उन्हाेंने सदर अस्पताल धनबाद में याेगदान दिया। इसके बाद उन्हाेंने मेडिकल काॅलेज में याेगदान दिया और मेडिसिन विभाग के एचअाेडी पद पर रहते हुए सेनानिवृत्त हुए। रिटायरमेंट के बाद निजी प्रैक्टिस शुरू की। डाॅ वर्मा काफी मिलनसार व सहज स्वभाव के थे। अाईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ एके सिंह ने बताया कि उनके लिए मरीजाें की सेवा प्राथमिकता थी। इलाज के लिए शुल्क भी काफी कम लेते थे। समाज सेवा में भी याेगदान देते थे।

डाॅ पीएन वर्मा

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना