पीएमसीएच में शराब के नशे में कर्मी ने खराब किया ब्लड सैंपल

Dhanbad News - पीएमसीएच में मंगलवार काे एक अाउटसाेर्स कर्मचारी शराब के नशे में ड्यूटी पर पहुंच गया। नशे में ही उसने एचअाईवी...

Dec 04, 2019, 08:36 AM IST
Dhanbad News - drunk worker spoils blood sample in pmch
पीएमसीएच में मंगलवार काे एक अाउटसाेर्स कर्मचारी शराब के नशे में ड्यूटी पर पहुंच गया। नशे में ही उसने एचअाईवी टेस्ट के लिए एक मरीज से लिया गया ब्लड सैंपल नष्ट कर दिया। फिर बेकार हाे चुके ब्लड सैपल काे लेकर वह अाईसीटीसी सेंटर पहुंच वहां अाैर वहां माैजूद महिला कर्मचारियाें के साथ दुर्व्यवहार किया। कुछ कर्मी उसे पकड़कर अस्पताल अधीक्षक के कार्यालय में ले गए अाैर उसकी हरकत की शिकायत की। अधीक्षक ने समझ लिया कि वह कर्मी शराब के नशे में है। तुरंत उसे कार्यालय के बाहर कर दिया अाैर अाउटसाेर्स एजेंसी काे उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए काम से हटाने का निर्देश दिया।

खराब सैंपल ही रिसीव करने की कर रहा था जिद

जानकारी के मुताबिक, अस्पताल के इमरजेंसी में कार्यरत अाउटसाेर्स कर्मचारी काे वहां भर्ती एक मरीज की एचअाईवी जांच कराने के लिए ब्लड सैंपल देकर अाईसीटीसी सेंटर भेजा गया। हालांकि, वहां पहुंचने से पहले ही कर्मचारी ने लिया गया ब्लड सैंपल खराब कर दिया। फिर बेकार हाे चुके सैंपल काे लेकर ही वह जांच केंद्र पहुंच गया अाैर उसे रिसीव करने की जिद केंद्र में माैजूद कर्मियाें से करने लगा। कर्मियाें ने इससे इनकार कर दिया, ताे वह उनके साथ दुर्व्यवहार पर उतारू हाे गया। इसी क्रम में कुछ महिला कर्मियाें ने शराबी कर्मी काे पकड़ लिया अाैर अधीक्षक कार्यालय ले जाकर उसकी शिकायत की।

चकमा देकर फरार हाे गया कर्मी

अधीक्षक ने कर्मियों से उस शराबी कर्मी से पूरी पूछताछ करने को कहा, लेकिन वह कर्मियों को चकमा देकर अधीक्षक के कक्ष से फरार हाे गया। इसके बाद कर्मियाें ने सीसीटीवी फुटेज देखकर शराबी कर्मचारी की पहचान करने का प्रयास किया। वे कर्मचारी के फिर से अस्पताल अाने का इंतजार कर रहे हैं।


X
Dhanbad News - drunk worker spoils blood sample in pmch
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना