नई ट्रेन / दुमका आज बिहार के बाद बंगाल से सीधे रेल मार्ग से जुड़ जाएगा, हावड़ा-भागलपुर कविगुरु एक्सप्रेस ट्रेन आज से



दुमका स्टेशन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, सांसद निशिकांत दुबे, राज्य की समाज कल्याण मंत्री डॉक्टर लुईस मरांडी और आसनसोल के डीआरएम पीके मिश्रा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। दुमका स्टेशन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, सांसद निशिकांत दुबे, राज्य की समाज कल्याण मंत्री डॉक्टर लुईस मरांडी और आसनसोल के डीआरएम पीके मिश्रा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।
X
दुमका स्टेशन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, सांसद निशिकांत दुबे, राज्य की समाज कल्याण मंत्री डॉक्टर लुईस मरांडी और आसनसोल के डीआरएम पीके मिश्रा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।दुमका स्टेशन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, सांसद निशिकांत दुबे, राज्य की समाज कल्याण मंत्री डॉक्टर लुईस मरांडी और आसनसोल के डीआरएम पीके मिश्रा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 10:11 AM IST

दुमका. दुमका स्टेशन से कविगुरु एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और भाजपा सरकार व रेलवे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एक तरफ स्टेशन में कार्यक्रम चलता रहा तो दूसरी तरफ झामुमो के कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लेकर हंगामा करते रहे। हंगामा कर रहे झामुमो कार्यकर्ताओं का कहना था कि कार्यक्रम में शिबू सोरेन को आमंत्रित नहीं किया गया है जिससे कार्यकर्ताओं में गुस्सा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना