पुटकी में बच्चा चाेर के संदेह पर युवक की पिटाई पर एफआईआर

Dhanbad News - पुटकी में बच्चा चोर के संदेह में युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डीएवी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:52 AM IST
Putki News - fir on beating of young man on suspicion of child lion in putki
पुटकी में बच्चा चोर के संदेह में युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डीएवी अलकुसा के समीप बच्चा चोरी की अफवाह फैलाकर 22 वर्षीय हीरा कुमार मंडल की पिटाई कर दी गयी थी। मामले में पुलिस ने धर्मेन्द्र महतो, भोन्दु हाड़ी, गुलाब महतो, धीवर बाउरी, सुरा बाउरी, मनु सिंह सहित एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले मे अभी तक किसी की गिरफ्तार नही हो पायी है। घायल हीरा कुमार मंडल का इलाज पीएमसीएच धनबाद चल रहा है।

इधर... टुंडी में पुलिस सक्रियता से मॉब लिंचिंग की घटना हाेने से बच गई

टुंडी |टुंडी कमलपुर गांव में शुक्रवार को मॉब लिंचिंग की घटना हाेने से पुलिस ने राेक लिया। शुक्रवार की दोपहर कमलपुर के पास झरिया सब्जी पट्टी का संदीप कुमार साव नामक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। गांववाले उसे पकड़ कर उससे पूछताछ करने लगे। माैके पर धीरे-धीरे लाेगाें की भीड़ जमा हाेने लगी। मामला तूल पकड़ता, इससे पहले किसी ने टुंडी पुलिस को घटना की सूचना दे दी। सूचना मिलने पर टुंडी थानेदार इंस्पेक्टर सुधीर कुमार माैके पर पहुंच गए अाैर उत्तेजित भीड़ के चंगुल से उक्त व्यक्ति को बचाकर अपने कब्जे में ले थाना ले अाए। टुंडी थाना प्रभारी ने बताया कि वह भीड़ से मुक्त कराया गया व्यक्ति अर्द्धविक्षिप्त है। फिलहाल उसे पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है।

X
Putki News - fir on beating of young man on suspicion of child lion in putki
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना