चुनावी सभा / यह देश काे चलाने का चुनाव है, वाेट बर्बाद न करें : अर्जुन मुंडा

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 07:43 PM IST



जनसभा को संबोधित करते अर्जुन मुंडा। जनसभा को संबोधित करते अर्जुन मुंडा।
X
जनसभा को संबोधित करते अर्जुन मुंडा।जनसभा को संबोधित करते अर्जुन मुंडा।

  • हेलीकाॅप्टर में गड़बड़ी के कारण मुंडा को करना पड़ा आधा घंटा इंतजार

दुमका/पाकुड़. पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने दुमका संसदीय क्षेत्र के शिकारीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के बरमसिया कस्बा में चुनावी सभा को सबांेधित किया। बरमसिया के क्रिकेट मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए अर्जुन मुंडा ने केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों को गिनाया। अर्जुन मुंडा ने कहा कि आज गांव गांव में जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है जिसका लाभ आम जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश को एक ईमानदार सरकार की जरूरत है। जो देश का रक्षा कर सके।

 

उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी पंचायत एवं नगरपालिका का चुनाव नहीं है। बल्कि यह भारत देश को चलाने का चुनाव है। मुंडा ने कहा कि आपको फैसला करना है कि देश की बागडोर किसे सौंपा जाए। अर्जुन मुंडा ने मंच से आम जनता से अपील करते हुए कहा कि आप अपना कीमती वोट बर्बाद ना करें और मोदी के हाथ को मजबूत बनाएं। 

 

विपक्ष केवल सत्ता की राजनीति कर रहा है: अर्जुन मुंडा
पाकुड़ के अमड़ापाड़ा प्रखण्ड स्थित जामकनाली फुटबाॅल मैदान पहुंचकर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजमहल लोस से भाजपा प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में वोट मांगा। इस मौके पर जुटी हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए अर्जुन मुण्डा ने कहा कि विपक्ष केवल सत्ता की राजनीति करती है उन्हें, गरीबों के हितों से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों के नेताओं ने देश को केवल लूटने का काम किया है। जबकि, नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित हाथों में है। नरेन्द्र मोदी ने जिस प्रकार से गरीबों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाईं वहीं, आतंकवाद व नक्सलवाद पर नकेल कसने का काम किया है। अर्जुन मुण्डा ने अपने मुख्यमंत्री के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों के लिए एक रुपए किलो चावल उपलब्ध कराया था। जबकि, पहाड़िया युवकों के लिए अलग से बटालियन बनाए गए थे। अर्जुन मुण्डा ने देश के सर्वांगीण विकास के लिए नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने हेतु राजमहल लोस सीट से हेमलाल मुर्मू को भारी मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया। 

 

हेलीकाॅप्टर में गड़बड़ी के कारण मुंडा को करना पड़ा आधा घंटा इंतजार
अमड़ापाड़ा के जामकनाली में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही हेलीकाॅप्टर से उड़ने के लिए पहुंचे तो हेलीकाॅप्टर में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण उड़ान में आधे घंटे की देरी हुई। मुंडा आधे घंटे तक हेलीकाॅप्टर में ही बैठे रहे और भाजपा नेताओं से वार्ता करते रहे। इस बीच मौके पर मौजूद नेताओं ने बताया कि इंधन की कमी हो जाने के कारण हेलीकाॅप्टर उड़ने में देरी हो रही है। पायलटों द्वारा इंधन भरने के बाद हेलीकाॅप्टर सुरक्षित ने उड़ान भरा।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543