बोकारो / नाैकरी से निकालने पर पूर्व पीए ने ही वायरल किया था विधायक बिरंची का आपत्तिजनक वीडियाे, गिरफ्तार



पुलिस हिरासत में आरोपी। पुलिस हिरासत में आरोपी।
X
पुलिस हिरासत में आरोपी।पुलिस हिरासत में आरोपी।

  • राजनीितक प्रतिद्वंद्वी भी साजिश में शामिल, वीडियाे की होगी एफएसएल जांच

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2019, 12:32 PM IST

बोकारो. नाैकरी से निकाले जाने के कारण पू्र्व निजी सचिव (पीए) अादित्य ने ही बोकारो विधायक बिरंची नारायण का अापत्तिजनक वीडियाे वायरल किया था। प्रतिशाेध के पीछे उसकी मंशा यह थी कि बिरंची काे दाेबारा चुनाव लड़ने का टिकट न मिले। अादित्य की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मंगलवार काे यह खुलासा किया। पूर्व पीए के पास से तीन माेबाइल भी जब्त किए गए हैं। सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने बताया कि राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता के कारण साजिश कर चुनाव के समय यह अापत्तिजनक वीडियाे वायरल किया गया, ताकि बिरंची की छवि अामलाेगाें में खराब हाे अाैर पार्टी उन्हें टिकट न दे। इस प्रकरण में कई और लोग संलिप्त हैं, जिनके बारे में छानबीन की जा रही है। 

 

डीएसपी ने कहा कि अभी जांच में यह स्पष्ट नहीं हाे सका है कि वीडियाे असली है या फर्जी। एफएसएल की टीम इसकी जांच करेगी। अादित्य ने 9 नवंबर काे एक व्यक्ति के माेबाइल फोन में जेंडर एप से वीडियो ट्रांसफर किया था। फिर उसी ने साेशल मीडिया में उसे वायरल कर दिया था। तहकीकात के लिहाज से वीडियाे वायरल करने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जा रही है। 

 

पूर्व पीए ने कहा- बिरंची के मोबाइल की जांच हाे 
आदित्य ने पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस के दाैरान कहा कि इस मामले में विधायक का मोबाइल भी जब्त कर जांच की जाए। विधायक के माेबाइल से ही फरवरी-2018 में यह वीडियाे उसके पास अाया था। 

 

बिरंची बाेले- एेसा करने वालाें को ईश्वर सद‌्बुद्धि दें 
पूर्व पीए आदित्य की गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर बिरंची नारायण ने कुछ भी कहने से इनकार किया। सिर्फ इतना कहा कि जो भी लोग इस मामले में संलिप्त हैं, भगवान उन्हें सद‌्बुद्धि प्रदान करें।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना