जामताड़ा में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार की मौत, लोजपा प्रत्याशी भी घायल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जामताड़ा से लोजपा प्रत्याशी बालेश्वर मंडल। - Dainik Bhaskar
जामताड़ा से लोजपा प्रत्याशी बालेश्वर मंडल।
  • चारों सड़क दुर्घटना में सात से अधिक घायल
  • लोजपा नेता पार्टी का टिकट मिलने के बाद लौट रहे थे

जामताड़ा. चार अलग-अलग सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात से अधिक घायल हैं। घायलों में जामताड़ा विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी बालेश्वर मंडल भी शामिल हैं। लोजपा प्रत्याशी बुधवार देर रात पार्टी का टिकट लेकर जामताड़ा लौट रहे थे। फिलहाल, उनकी हालत ठीक है। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अन्य घायलों में कुछ की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें रेफर किया गया है। तीन घटना बुधवार देर रात जबकि एक घटना गुरुवार सुबह की है। 

  • पहली घटना दक्षिण बहाल गांव की है। रांची से दुमका जा रही एक स्कॉर्पियो ने ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान दुमका निवासी मोहन कुमार और सुरेश हेम्ब्रम के रूप में की गई है।
  • दूसरी घटना सदर थाना क्षेत्र के सुपायडीह गांव के पास की है। दो ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक घायल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों बताया कि कोहरा के कारण घटना हुई है। दोनों ट्रकों की टक्कर इतनी तेज थी कि एक ट्रक के ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल और ड्राइवर ट्रक में फंस गए थे जिन्हें जेसीबी के जरिए निकाला गया। मृतक और घायल की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।
  • तीसरी घटना कर्माटांड की है। रात 11 बजे दो बाइक सवार जा रहे थे, इसी दौरान किसी बड़े वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक और घायल की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।
  • चौथी घटना नारायणपुर थाना क्षेत्र के पदनी गांव की है। जामताड़ा विधानसभा सीट से लोजपा प्रत्याशी बालेश्वर महतो देर रात टिकट लेकर जामताड़ा लौट रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में बालेश्वर महतो को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है बालेश्वर मंडल की कार में उनके साथ बैठे कुछ लोग भी घायल हुए हैं जिनकी पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है।