Hindi News »Jharkhand »Dhanbad» Four Year Old Child Murdered By Stone In Dhanbad

धनबाद में पत्थर से कुचलकर चाची ने की 4 साल के भतीजे की हत्या, पूछताछ में कबूला जुर्म

मृतक के पिता अरशद ने हत्या का आरोप अपने छोटे भाई की पत्नी पर लगाया है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 09, 2018, 10:08 AM IST

धनबाद में पत्थर से कुचलकर चाची ने की 4 साल के भतीजे की हत्या, पूछताछ में कबूला जुर्म

धनबाद. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के फकीरडीह में साढ़े चार साल के बच्चे असगर की हत्या उसकी चाची रबीना बीबी ने ही की थी। रबीना ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, उसने बताया कि बच्चे की मां अक्सर उससे झगड़ती रहती थी, खाना भी नहीं देती थी। इसलिए गुस्से में आकर बच्चे को पत्थर से मार दिया था। हालांकि, उसने यह भी कहा कि पत्थर उसकी हत्या की नीयत से नहीं मारा था। बच्चे की शनिवार की शाम हत्या कर दी गई थी। देर रात उसका शव द्वारिका सिटी पुल से मिला था।

शनिवार शाम से था लापता

असगर के पिता अरशद शाह ने भावज रबीना बीबी, अपनी बहन हसीना बीबी, बहनोई साबिर शाह, भांजे फिरोज शाह, बहन के दामाद सहनाज शाह, रबीना की मां जरीपोश बीबी और करमाटांड़ पंचायत की मुखिया के पति अनवर अंसारी के खिलाफ बच्चे की हत्या का आरोप लगाते हुए बरवाअड्डा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने रबीना, जरीपोश, फिरोज और साबिर को गिरफ्तार कर लिया है। रबीना और उसकी मां से सरायढेला थाने में पूछताछ की जा रही है। वहीं मुखिया का पति गिरफ्तारी के डर से अनवर फरार हो गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत की वजह सिर पर भारी चोट बताई गई है।


जमीन के मुद्दे पर बहन से चल रहा है विवाद
जानकारी के मुताबिक, असगर का अपनी बहन हसीना खातून के साथ जमीन के एक प्लॉट के मसले पर लंबे समय से विवाद चल रहा है। यह मामला कोर्ट में है। अरशद ने बताया कि मुखिया के पति अनवर ने दबाव देकर उनके भाई अजीज का निकाह रबीना से कराया था। रबीना के अनवर के यहां आना-जाना है। अरशद की जमीन द्वारिका सिटी से सटी है। अनवर द्वारिका सिटी के लिए फकीरडीह के शाह टोले होकर अरशद से रास्ता मांग रहा था, जिसके लिए वे तैयार नहीं थे। अनवर ने उनके पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी थी। बच्चे की हत्या से गांव के लोग गम के साथ-साथ गुस्से में भी हैं। पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का शव जब फकीरडीह आया, तो आसपास के गांवों के लोग उसके घर के पास जुट गए। हत्यारों को फांसी देने की मांग करने लगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhanbad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×