दुर्घटना / अपने ही दो ट्रक के बीच दबने से मालिक की मौत, गाड़ी बनाने के दौरान हुआ हादसा



घटनास्थल पर जुटी भीड़। घटनास्थल पर जुटी भीड़।
X
घटनास्थल पर जुटी भीड़।घटनास्थल पर जुटी भीड़।

  • ट्रक मालिक महाबीर यादव अपना एक ट्रक खुद ही चलाता था
  • ट्रक स्टार्ट नहीं हो रहा था तो मालिक उसे बनाने नीचे उतरा था

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 10:56 AM IST

गिरिडीह. सरिया थाना क्षेत्र के बगोदर रोड में पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को दो ट्रकों के बीच दबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक ही दोनों ट्रकों का मालिक था। वो खुद ही एक ट्रक चलाता था। दोनों ट्रक एक-दूसरे के बगल में खड़े थे। एक ट्रक स्टार्ट नहीं हो रहा था तो युवक उसे बनाने नीचे उतरा। अचानक ट्रक स्टार्ट होकर आगे बढ़ गया और युवक दोनों ट्रकों के बीच दब गया।

 

एफसीआई का लदा था चावल
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। युवक की पहचान महाबीर यादव (35) के रूप में की गई। दोनों ट्रकों पर एफसीआई का चावल लदा था। सरिया बगोदर रोड में खड़े दोनों ट्रकों को कुछ देर में चावल लेकर छत्रवाद जाना था और यही पर चावल की बोरियों को उतारा जाना था।

 

महाबीर के ट्रक में आई थी खराबी
महाबीर यादव सरिया का ही रहने वाला था। वो खुद एक ट्रक को चलाता था जबकि अपने दूसरे ट्रक को एक ड्राइवर से चलवाता था। गुरुवार को दोनों ट्रक एक ही जगह खड़े थे और महाबीर वाले ट्रक में कुछ खराबी आ गई। महाबीर ट्रक से उतर गाड़ी को स्टार्ट करने की कोशिश करने लगा। अचानक ट्रक स्टार्ट हुआ और आगे बढ़ गया। इसी दौरान दोनों ट्रकों के बीच महाबीर फंस गया और दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना