गिरिडीह / घर के पास मिला युवा व्यवसायी का शव, परिजन ने हत्या की आशंका जताई

युवक जिस गली से घर आता था, वहीं पर उसका शव मिला। युवक जिस गली से घर आता था, वहीं पर उसका शव मिला।
X
युवक जिस गली से घर आता था, वहीं पर उसका शव मिला।युवक जिस गली से घर आता था, वहीं पर उसका शव मिला।

  • पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवक पबजी खेलते हुए छत से गिरा और उसकी मौत हुई
  • परिजनों ने कहा- अगर छत से गिरने से मौत होती तो घर का दरवाजा रात में कैसे खुला रहता

दैनिक भास्कर

Mar 01, 2020, 12:10 PM IST

गिरिडीह. पचंबा के गढ़ मुहल्ला में रविवार सुबह युवा व्यवसायी साैरव कुमार कंधवे (25) की लाश उसके दरवाजे पर पड़ी मिली। लाश खून से लथपथ थी। सिर पर चोट के निशान हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंच जांच शुरू की। पुलिस, पबजी खेलते हुए छत से गिरने की वजह से युवक की मौत की आशंका जाहिर कर रही है। वहीं, परिजन हत्या का मामला बता रहे हैं। सौरव पचंबा में बीज भंडार नामक दुकान चलाता था।

घटना की सूचना के बाद विधायक सुदिब्य कुमार सोनू भी मौके पर पहुंचे। परिजन हत्या का मामला बता रहे हैं। विधायक ने भी पुलिस से हत्याकांड का खुलासा करने और हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है। हालांकि पुलिस इसे फिलहाल हत्या मानने से इंकार कर रही है। पुलिस का मानना है कि पबजी खेल की लत में व्यवसायी की जान गई है। पबजी खेलते-खेलते वो छत से गिरा और उसकी माैत हो गई।

इधर, परिजनों का कहना है कि अगर छत से गिरने से माैत हुई होती तो घर का दरवाजा कैसे खुला रहता। रात में घर का दरवाजा खुला हुआ था। पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। उन्होंने बताया कि व्यवसायी को पबजी खेलने की लत थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना