विवाद / पति ने दूसरी शादी की तो पत्नी व सास ने मिल कोर्ट परिसर में चप्पलों से पीटा



Giridih News husband beaten by wife and mother in law after Second marriage
X
Giridih News husband beaten by wife and mother in law after Second marriage

  • कोर्ट परिसर में तैनात पुलिस जवानों ने मामला शांत कराया 

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2019, 10:49 AM IST

गिरिडीह. यहां बुधवार को कोर्ट परिसर में पति-पत्नी के बीच मारपीट हो गई। पत्नी ही नहीं युवक की सास ने भी अपने दामाद को चप्पल से पीटा। युवक की पत्नी और सास दोनों मिलकर कोर्ट रोड से पिटते-पिटते कोर्ट परिसर में घुस गई। कोर्ट में तैनात पुलिस जवानों ने झगड़े को सुलझाया। 

 

दो बच्चों का पिता है आरोपी
कोडरमा के मरकच्चो निवासी प्रदीप राणा की शादी बिरनी थाना क्षेत्र के झरखी थाना क्षेत्र के बालदेव मिस्त्री की बेटी उर्मिला देवी के साथ कई वर्ष पूर्व हुई थी। उर्मिला ने एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन दहेज की मांग को लेकर पति और ससुराल वाले हमेशा प्रताड़ित करते थे। इसे लेकर बिरनी थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया। यह मामला कोर्ट में चल रहा था। एक सप्ताह पूर्व प्रदीप राणा ने दूसरी शादी कर ली।

 

इसकी सूचना पहली पत्नी और परिवार वालों को मिली। बुधवार को न्यायालय में दोनों पक्ष के लोग पैरवी के लिए पहुंचे थे। कोर्ट के बाहर पहली पत्नी उर्मिला और प्रदीप राणा के बीच बहस होने लगी। जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि उर्मिला की मां भी वहां पहुंच गई और दोनों ने मिलकर उसकी चप्पल और थप्पड़ से पिटाई शुरू कर दी। 

 

दामाद ने कोर्ट के बाहर से बेटी को उठाकर ले जाने का प्रयास किया: मालती 
मालती देवी ने थाने में आवेदन देकर दामाद पर पुत्री को जान मारने की धमकी देने की शिकायत की। कहा है कि दामाद प्रदीप राणा बुधवार को कोर्ट में मामले की पैरवी करने पहुंची बेटी को जबरन हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था। जब उर्मिला ने इसका विरोध किया तो दामाद ने कहा कि उसने दूसरी शादी कर ली है, उसका बात नहीं मानी तो जान से मार देंगे। उसी बीच प्रदीप ने उर्मिला को थप्पड़ भी मारा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना